निशा रावल और करण मेहरा टीवी इंडस्ट्रीज की सबसे प्यारी जोड़ी मानी जाती हैं करन और निशा एक समय में इंडस्ट्रीज के मिस्टर एंड मिसेज परफेक्ट माने जाते थे। सिंगर सोनू निगम की फेमस फिल्म “चंदा की डोली में” में नजर आई एक्ट्रेस और मॉडल निशा रावल, और यह रिश्ता क्या कहलाता है में करन मेहरा ने नैतिक का रोल प्ले करके इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई थी।

Nisha Rawal and Karan Mehra

टीवी इंडस्ट्री की इस प्यारी जोड़ी में दरअसल कुछ दिनों पहले से तकरार चल रही थी जिसके बाद से 2 जून को निशा ने करन पर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया। उन्होंने मीडिया के सामने एक फोटो शेयर किया जिसमें उनके सर से खून बह रहा था और उनकी आंखों के पास चोट के निशान भी थे । निशा ने करन के ऊपर आरोप लगाया कि उनका किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, मारपीट के आरोप में पुलिस ने करन को गिरफ्तार भी कर लिया था हालाँकि कुछ देर बाद ही करन ने अपनी जमानत करा ली, और अपने ऊपर लगाए सारे आरोपों को गलत ठहराया। इस लड़ाई में कौन सही है और कौन गलत है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया हैं, इसकी इन्वेस्टिगेशन पुलिस कर रही है लेकिन इंडस्ट्री की इतनी प्यारी जोड़ी का प्यार यूं तकरार में बदल जाएगा इसका उम्मीद किसी ने भी नहीं लगाया होगा

करण शादी से पहले निशा के प्यार में कैसे डूबे

Nisha Rawal and Karan Mehra

मिस्टर एंड मिसेज परफेक्ट की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी निशा को करण ने फिल्म “हंसते-हंसते” के सेट पर देखा था। इस दौरान करन निशा को स्टाइल कर रहे थे यहां पर करन फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे इस फिल्म में निशा अहम रोल में थी इसी फिल्म के सेट पर निशा और करन की दोस्ती की शुरुआत हुई इसके बाद इनकी मुलाकाते बढ़ने लगी और धीरे-धीरे इन दोनों को प्यार हो गया।

Nisha Rawal and Karan Mehra

बता दें कि करन निशा के प्यार में ऐसे डूबे हुए थे कि उन्होंने मीडिया के सामने ही अपने अपने बर्थडे वाले दिन निशा को प्रपोज कर दिया था उस दौरान इनकी मीडिया में भी काफी चर्चा थी। करन ने जिस प्रकार निशा को मीडिया के सामने प्रपोज किया था वैसा आज तक किसी ने नहीं किया है।