छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निक्की तम्बोली आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. निक्की तम्बोली ने अपने करियर में कई रियलिटी शो जैसे बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा निक्की तम्बोली ने कई सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. निक्की तंबोली ने बहुत कम समय में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है और यही कारण है कि बहुत कम समय में उन्होंने सफलता हासिल कर लिया है.

बनना चाहती हैं बड़ी एक्ट्रेस

निक्की तंबोली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह एक बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती हैं और इसके लिए वह खूब ज्यादा मेहनत कर रही है. इतना ही नहीं वह बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं और अपना समय बिल्कुल भी खराब नहीं कर रही है. इतना ही नहीं निक्की तम्बोली ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह एक न एक दिन जरूर बड़ी अभिनेत्री बन जाएंगी.

फिल्मी दुनिया के घिनौने सच से उठाया पर्दा

बॉलीवुड में अक्सर हमने कास्टिंग काउच की शिकार हुई अभिनेत्रियों के बारे में सुनते और पढ़ते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में मिटू के दौरान कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच और गलत व्यवहार के बारे में खुलासा किया था. जिसके वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. हालांकि हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान निक्की तम्बोली ने भी अपने जीवन से जुड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद से यह काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक बार साउथ इंडियन फिल्म में काम कर रही थी और उनका डायरेक्टर बहुत खराब था.

वह किसी और मायने में नहीं बल्कि सेट पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करता था. निक्की ने कहा वह मेरे को-डांसर्स की खूब ज्यादा तारीफ करता था और मुझे देख कर कहता था कि कहां से आ गई है ये ?. अभिनेत्री ने कहा कि मुझे उसकी भाषा समझ में नहीं आती थी वह बहुत बुरा था. अभिनेत्री ने कहा कि एक बार उसने इतना टॉर्चर किया था कि वह घर पर आकर रोने लगी थी. लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और आज वह डायरेक्टर पछता रहा है. उसने मेरे पास मैसेज भी किया था.

यह भी पढ़ें – दादा बनने की उम्र में 30 साल छोटी लड़की से रचाई चौथी शादी, काफी रंगीन रही है कबीर बेदी की शादीशुदा ज़िंदगी
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

निक्की तम्बोली सोशल मीडिया से काफी जुड़ी हुई है. यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसको लेकर आए दिन निक्की तम्बोली सुर्खियों में नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें – हॉटनेस के चक्कर में निक्की तंबोली ने करवा ली भारी बेजती, नहीं संभाल पाईं ड्रेस, दिख गया सारा नजारा