बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ सुर्खियीं में आ गई है. हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से अपनी शादी को ही अवैध करार दिया है. नुसरत के इस बयान से उनके पति निखिल गुस्से में आ गए हैं. उन्होंने भी एक लंबा नोट जारी कर अपने पक्ष की सफाई पेश की है.

निखिल ने अपने स्टेटमेंट में कहा, प्यार नहीं था, इसके बावजूद मैंने नुसरत को प्रपोज किया और हमने बोडरम, तर्की में जून 2019 को डेस्टिनेशन मैरिज की जिसके बाद कोलकाता में एक रिसेप्शन भी दिया. अगस्त 2020 से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान से मेरी पत्नी का व्यवहार मेरी तरफ बदलने लगा, इसका कारण केवल वही जानती होंगी. नवंबर 2020 में अपनी कुछ पर्सनल चीज़ें, पेपर्स, डाक्यूमेंट्स के साथ वो अपने एक फ्लैट में शिफ्ट हो गईं और उसके बाद हम पति-पत्नी की तरह नहीं रहे.इसके बाद उनका कुछ और पर्सनल सामान और डाक्यूमेंट्स जैसे आईटी रिटर्न्स वगैरह को उनके पास पहुंचा दिया गया था. शादी के बाद, उन्हें हैवी इंटरेस्ट वाले होम लोन से आज़ादी दिलाने के लिए मैंने अपने फैमिली अकाउंट से कुछ फंड उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए थे.

जो पैसा अब वो अपने अकाउंट से मेरे फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर कर रही हैं वो वही पैसा है जो मैं उन्हें लोन भरने के लिए दिया था. जो आरोप उन्होंने लगाए हैं वो आधारहीन, अपमानजनक और सच से परे हैं. किसी को सबूत ढूंढने की जरूरत नहीं, जब सबूत सामने हो. मेरे बैंक स्टेटमेंट्स और क्रेडिट कार्ड सबसे बड़ा प्रूफ हैं. मेरे परिवार ने उनका एक बेटी की तरह खुले हाथों से स्वागत किया था लेकिन वो ये नहीं जानते थे कि उन्हें ये दिन देखने पड़ेंगे. हम पति-पत्नी की तरह साथ रहे. मैं बार-बार अपनी शादी को रजिस्टर करवाने के लिए कहता रहा लेकिन नुसरत आनाकानी करती रहीं. आपको बता दें कि नुसरत ने पिछले दिनों अपने स्टेटमेंट में निखिल के खिलाफ अपने पैसों के गबन का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उनकी जानकारी के बिना निखिल ने उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकाले.उनके पैसों का उनकी मर्जी के बिना इस्तेमाल किया. उनके पुश्तैनी गहने भी रख लिए. नुसरत ने कहा था कि शादी तुर्की रीति-रिवाजों से हुई थी इसलिए इंडिया में वो शादी मान्य नहीं है क्योंकि यहां इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत मान्य ही नहीं करवाया गया.