टीवी की दुनिया का पॉपुलर सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में नजर आ चुकी निया शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. निया शर्मा ने इस पॉपुलर सीरियल में यानी एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी चौधरी का किरदार निभाया था. इस किरदार में निया शर्मा को काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल हुई थी और इनकी लोकप्रियता घर-घर तक फैल गई थी.

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में निया शर्मा काफी बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं और यही कारण है कि टीवी की दुनिया में निया शर्मा का अपना एक अलग ही पहचान है . आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर अपनी फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. जिसको लेकर आए दिन निया शर्मा सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आती रहती है. इन दिनों निया शर्मा अपने एक पोल डांस के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रही हैं. निया शर्मा के इस पोल डांस को देखकर लोग इनके दीवाने हो जा रहें हैं.

टीवी की दुनिया की बेहतरीन अभिनेत्री निया शर्मा अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन डांस के वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आती हैं. इन दिनों निया शर्मा पोल डांस सीख रही हैं जिसका वीडियो निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.आपको बता दें कि इस वीडियो में निया शर्मा पोल डांस की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – भाभी के आगे फीका पड़ा निया शर्मा का ग्लैमर, भाभी की खूबसूरती ने लगाए चार चांद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दरअसल, निया शर्मा ने दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसको काफी लोग पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्सशन भी लिखा है. निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि कौन कहता है कि यह पोल डांस है यह तो मौत का फरमान है इसकी प्रैक्टिस करते वक्त ऐसा लगता है कि आप खुद ही अपने मौत के फरमान पर साइन कर रहे हैं.

वहीं बात करें निया शर्मा की इंस्टाग्राम की तो निया शर्मा अपने इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के बीच साझा करती रहती है. आपको बता दें कि निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर 70 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं यानी निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिनियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड में हो रहे कास्टिंग काउच को लेकर निया शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, शेयर किया मणिकर्णिका के कास्टिंग का किस्सा