टेलीविजन पर कई पॉपुलर सीरियल आते हैं. इन्हीं में से भाभी जी घर पर हैं भी काफी पॉपुलर धारावाहिक सीरियल है. इस टीवी सीरियल के सभी कलाकारों की फैन फॉलोइंग अपने आप में बेहद ही तगड़ी है. और सबसे ज्यादा मुख्य किरदार इसे टीवी सीरियल में अनिता भाभी का है. जिनका गजब और चुटकीला अंदाज हर किसी को पसंद आता है. इन दिनों इस टीवी सीरियल में अनिता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभा रही हैं.

हाल ही में नेहा पेंडसे अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. पिछले दिनों ही नेहा पेंडसे ने भाभी जी घर पर है. शो को साइन किया था और अब वह इस टीवी सीरियल में काम कर रही थी इसी बीच उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेडिंग में है. और इन तस्वीरों में वह अपने पति शार्दुल सिंह व्यास के साथ दुल्हन के लिबाज़ में दिखाई दे रही है.

हम सभी जानते हैं कि नेहा पेंडसे ने शार्दूल सिंह व्यास के साथ शादी की है. शार्दुल व्यास पहले से ही तलाकशुदा है.  अब जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं. उन तस्वीरों को लेकर यूज़र्स इनको निशाना बना रहे हैं. दरअसल, इसकी वजह नेहा पेंडसे के तलाकशुदा पति और उनका मोटापा है हालांकि, इसका जवाब नेहा पेंडसे ने अपने बेबाक़ तरीके से दे दिया है. नेहा पेंडसे ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ये लोग उनके साहस से जलते हैं.

यह भी पढ़ें – भाभीजी घर पर हैं फेम नेहा ने दिखाई अपनी दिलकश अदा, कर रही हैं किसी का बेसब्री से इंतज़ार
नेहा कहती है कि कुछ लोगों की मानसिकता ऐसी होती है. जो हर किसी की पर्सनल लाइफ पर कीचड़ उछालने का काम करते हैं. लेकिन इन सब बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं पूरी कोशिश करती हूं कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में ना आऊं लेकिन यह चंद लोग मेरी किसी न किसी पर्सनल लाइफ जुड़ी बात को उछाल ही देते हैं. वहीं आखिर मैं आपको बता दें, नेहा पेंडसे इन दिनों भाभी जी घर पर है कि शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि वह इस शूटिंग में खासा इंटरेस्ट नहीं ले रही है और मेकर्स इनको इस सीरियल से जल्द ही अलग कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें – नेहा पेंडसे के बदले अब यह एक्ट्रेस शो भाभी जी घर पर हैं में निभाएगीं अनीता भाभी का किरदार