बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ यूं तो हमेशा मुस्कुराती खिलखिलाती रहती हैं लेकिन इस बार इंडियन आइडल 12 के मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिससे वह रो पड़ीं. दरअसल, एक कंटेस्टेंट अनुष्का बनर्जी ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वह स्टेज परफॉर्म करने के दौरान बहुत नर्वस हो जाती हैं. ये सुनकर नेहा भी अपना आपा खो बैठीं और अपनी ज़िंदगी के बारे में कुछ खुलासे करते हुए रोते हुए बताया कि मेरे पास सबकुछ है,ये अच्छा परिवार, बेहतरीन करियर लेकिन मेरी शारीरिक परेशानियां मुझे तोड़कर रख देती हैं और इसके कारण मुझे काफी एंजाइटी होती है. मुझे थायराइड की भी समस्या है जिससे भी मैं बेहद परेशान हो जाती हूं.

नेहा की बात सुनकर अनुष्का ने कहा कि जब मैंने नेहा मैम को अपने एंजाइटी में होने की बात बताई तो उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया और मुझे बहुत हौसला दिया था. मेरा गाना सुनकर जब वो मेरी तारीफ करती हैं तो सांतवें आसमान पर पहुंच जाती हूं. उनके मुंह से तारीफ सुनकर सपना सच होने जैसा लगता है.

More : नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश खुराना का फूटा गुस्सा, बोले-मुझे ब्रेकअप के बाद विलेन बना दिया है

आपको बता दें कि इस एपिसोड में नेहा के पति और सिंगर रोहनप्रीत भी पहुंचे थे. दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी. दोनों की मुलाकात पिछले साल अगस्त में हुई थी जब ये म्यूजिक वीडियो नेहू द व्याह की शूटिंग कर रहे थे. नेहा ने द कपिल शर्मा शो में अपने और रोहनप्रीत के रिलेशनशिप के बारे में दिलचस्प खुलासे किए थे.

नेहा ने बताया था कि जब रोहनप्रीत को पता चला कि वो ज़िंदगी भर की कम्पेनियनशिप तलाश रही हैं तो वो घबरा गए थे. दोनों के बीच कुछ समय के लिए बातचीत बंद हो गई थी क्योंकि रोहनप्रीत को लगा कि वह अभी शादी के लिए बहुत यंग हैं लेकिन एक दिन उन्होंने खूब शराब पीकर नेहा को मैसेज किया कि वह उनके बिना नहीं जी सकते और उनसे शादी करना चाहते हैं. नेहा को लगा कि वो शराब का नशा उतरते ही ये सब भूल जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिर दोनों की शादी हो गई.दोनों की शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे.

More : कभी जगराते में गाना गाकर परिवार चलाने को मजबूर थीं नेहा कक्कड़, ऐसे बनीं बॉलीवुड की टॉप सिंगर