बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नीति मोहन जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. जी हां, निहार पंडया और नीति मोहन अपना पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रहे हैं, इस बात की जानकारी खुद 41 साल की नीति ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. नीति ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘ 1 + 1 = 3, हम पेरेंट्स बनने वाले हैं और यह बात शेयर करने के लिए हमारी सेकंड एनिवर्सरी से बेहतर और कौन सा दिन होगा ! @iNihaar’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

नीति मोहन को अपनी बेहतरीन प्लेबैक सिंगिंग के लिए जाना जाता है. उनके गाए सॉन्ग ‘इश्क वाला लव’ (स्टूडेंट ऑफ़ द इयर) और ‘जिया रे’ (जब तक है जान) आज भी लोगों की पसंद हैं. बहरहाल, इन्स्टाग्राम पर नीति ने मां बनने की खुशखबरी के साथ ही ढेर सारे फ़ोटोज़ भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें पति निहार पंडया के साथ देखा जा सकता है. इस दौरान नीति को बेबी बंप फ्लौंट करते भी देखा जा सकता है. नीति 41 साल की हैं.ऐसे से ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में लेट प्रेग्नेंसी का ट्रेंड अपनाने में सेलेब्स को कोई परेशानी नहीं है.

आपको बता दें कि पिछले साल नीति और निहार उस वक़्त सुर्ख़ियों में आए थे जब कोरोना के चलते उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अपनी वेकेशन बीच में ही छोड़ देश वापस आना पड़ा था. इस ट्रिप में नीति के साथ उनकी दोनों बहनें मुक्ति और शक्ति भी थीं. उस घटना को याद करते हुए नीति ने बताया था, ‘वह शायद कोरोना की शुरुआत ही थी लेकिन अचानक से केसेज बढ़ने लगे थे. हमें चिंता तब हुई, जब पता चला कि ऑस्ट्रलिया में ही मौजूद एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीटा विल्सन को कोरोना हो गया है.

यह दोनों उस समय ऑस्ट्रलिया में शूटिंग कर रहे थे. टॉम और रीटा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने मुझे चिंता में डाल दिया, मैने सोचा कि जब इन्हें कोरोना हो सकता है तो हम भी इसकी चपेट में आ सकते हैं. इस बीच हमारे पेरेंट्स ने भी कहा कि हम तत्काल देश वापस आ जाएं’. इस तरह नीति को अपनी ऑस्ट्रलिया की ट्रिप बीच में छोड़ भारत वापस आना पड़ा था.दोनों ने 2019 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी की थी.