देश का सबसे रसूखदार परिवार यानी अंबानी परिवार अपनी शान ओ शौकत भरी जिंदगी जीने के लिए जाना जाता है. अंबानी परिवार हमेशा ही मीडिया की लाइमलाइट में बना रहता है. अंबानी परिवार के महंगे महंगे शौक किसी से छिपे नहीं है.

वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी सोशल मीडिया और मीडिया की लाइमलाइट में खूब सुर्खियां बटोरती हैं. महंगे महंगे शौक रखने वाली नीता अंबानी कभी भी अपने संस्कारों को नहीं भूलती हैं. नीता अंबानी ने साल 1985 में मुकेश अंबानी से शादी की थी और नीता अंबानी के जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वह मां नहीं बन सकती थी.

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी से पूछा गया था कि उनके लिए ऐसा कौन सा काम है वह है जो नहीं कर सकती है नीता अंबानी ने कहा था कि वह मां नहीं बन सकती हैं. नीता अंबानी मां आईवीएफ तकनीक के द्वारा बनी हैं. ईशा और आकाश दोनों जुड़वा भाई बहन है जो IVF की मदद से हुए हैं. आकाश और ईशा की शादी हो चुकी है और उनका छोटा बेटा अनंत अभी कुंवारा है.

नीता अंबानी ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उस समय मेरी उम्र 23 साल थी। तब मुझे पता चला कि मैं कंसीव नहीं कर सकती। ये बात सुनकर मैं टूट सी गई थी। डॉ. फिरूजा पारिख मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। उनकी मदद से कुछ सालों बाद मैंने कंसीव किया और मेरे जुड़वा बच्चे हुए। ये बच्चे थे आकाश और ईशा अंबानी। इस दौरान मेरा प्रेग्नेंसी पीरियड काफी मुश्किल था।

बताते चलें पिछले दिनों ही अंबानी परिवार ने लंदन में एक आलीशान घर खरीदा है इसकी कीमत 592 करोड़ है. खबरों के मुताबिक अंबानी परिवार का नया घर काफी आलीशान है