ओलंपिक में भाला फेककर देश को गोल्ड मेडल दिलवाने वाले नीरज चोपड़ा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं, आज पूरी दुनिया उनका नाम जानती हैं. गोल्ड जीतने के बाद हर तरफ नीरज चोपड़ा के नाम के चर्चे होने लगे थे, और रातो रात उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े सितारे की तरह बढ़ने लगी थी.

वहीं उनके चाहने वालों में लड़कियों की संख्या ज्यादा थी. लड़कियां उनकी इस कदर दीवानी थी की नीरज चोपड़ा देखते ही देखते नेशनल क्रश बन गए थे. कई लड़कियों की तरफ से उन्होंने प्रोपोज़ल भी आने लगे थे. अब हर एक प्रोपोज़ल को नीरज क़बूल कर लें ऐसा तो मुमकिन नहीं.

वहीं इसी बीच नीरज से एक सवाल लगातार पूछा जाने लगा की वो कैसी लड़की से शादी करना चाहेगें, उन्होंने अपने दिल में कैसी लड़की के ख्वाब सजा रखे हैं. इसी दौरान उन्हें कई टीवी शोज में देखा जाने लगा था, और फिर इसी बीच जब वो टीवी के डांस रियल्टी शो डांस प्लस में पहुंचे तो वहां भी उनसे उनके शादी को लेकर सवाल पूछा गया.

शो के जज पुनित पाठक ने नीरज से पूछा की आप कैसी लड़की से शादी करेंगें. इसी सवाल पर मज़े लेते हुए शो के होस्ट राघव कहते हैं जैवलिन जैसी. राघव के इस बात पर तूरंत नीरज का रिएक्शन आता है. नीरज कहते हैं की इतनी लंबी का क्या करूंगा, ये तो बहुत ज्यादा लंबी हो जाएगी.

इसके बाद नीरज अपनी पसंद बताते हैं. नीरज कहते हैं की मैं एक खिलाड़ी हूं और मैं एक ऐसी लड़की चाहूंगा जो भी एक खिलाड़ी हो. इसके साथ ही नीरज कहते हैं की वो ऐसी भी हो की दूसरों की, मेरे परिवार वालों की सभी की इज्ज़त करें, सभी की रिस्पेक्ट करे.

यह भी पढ़ें –  ऑलंपिक के बाद नीरज चोपड़ा ने ऐक्टिंग के दुनिया में रखा कदम, सामने आया वीडियो

बता दें देश को गोल्ड दिलाने के बाद उनकी लोकप्रिता इस क़दर बढ़ी की आम तो आम बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने भी उन्हें अपना क्रश बताया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था की नीरज मेरे ही नहीं बल्कि नेशनल क्रश हैं.

यह भी पढ़ें – नीरज चोपड़ा का खुलासा, अपने बायोपिक फिल्म में इस ऐक्टर को चाहेगें देखना