एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है. पिछले लंबे समय से नवाज़, वाइफ आलिया के साथ चल रहे झगड़ों के चलते सुर्ख़ियों में थे. बात तलाक तक पहुंच गई थी. हालांकि, ताज़ा खबर यह है कि नवाज़ुद्दीन की वाइफ आलिया अब उनसे तलाक नहीं लेना चाहती हैं.

हाल ही में आलिया (जिनका असली नाम अंजना किशोर पांडे है) ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही है. आलिया के इस हृदय परिवर्तन के पीछे भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है. ख़बरों की मानें तो आलिया को कोरोना हो गया है और ऐसे में वह अपने घर में पिछले 10 दिनों से कैद हैं.

आलिया को कोरोना होने की खबर मिलते ही नवाज़ुद्दीन ने उनकी सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. आलिया कहती हैं, ‘कोरोना होने के वजह से मैं 10 दिनों से घर पर हूं इस दौरान नवाज़ लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद, घर और दोनों बच्चों यानी और शोरा को संभाल रहे हैं.’

आलिया आगे कहती हैं, ‘इतना बिज़ी होने के बावजूद नवाज़ जिस तरह से बच्चों की एजुकेशन और बाकी ज़रूरतों का ध्यान रख रहे हैं वह काबिले तारीफ़ है. वह मुझे भी कॉल करके मेरी सेहत और अन्य ज़रूरतों के बारे में पूछते रहते हैं. मैं उनके इस व्यवहार से काफी प्रभावित हूं. पहले वह बच्चों का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते थे लेकिन उनका यह रूप देख मैं खुद आश्चर्य में हूं’

ख़बरों की मानें तो परिवार के प्रति नवाज़ुद्दीन के इस झुकाव को देख आलिया का दिल पिघल गया है और यही वजह है कि उन्होंने नवाज़ुद्दीन से तलाक लेने का इरादा छोड़ दिया है. बहरहाल, आलिया ने यह भी कहा है कि वह नवाज़ुद्दीन से अपने सभी मतभेदों को सुलझाकर एक नई शुरुआत करना चाहती हैं.

आपको बता दें कि आलिया ने पिछले साल एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर डोमेस्टिक वायलेंस के आरोप लगाए थे. आलिया का यहां तक कहना था कि नवाज़ुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी ने उनपर हाथ उठाया था. इन सभी आरोपों के साथ ही आलिया ने एक्टर पति नवाज़ुद्दीन से तलाक तक मांग लिया था.नवाज ने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर समेत कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.