जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म की शुरुआत हुई है तब से फिल्म देखने के तरीके में काफी बदलाव आया है. वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज देखने वालों की संख्या करोड़ों में हो चुकी है. तो कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से तो कुछ खास पहचान नहीं मिली लेकिन वह ओटीटी प्लेटफॉर्म से अच्छी खासी पहचान और शोहरत बटोरने में कामयाब हुए.

और ऐसे ही ऐक्टर्स में एक नाम है नवाजउद्दीन सिद्दिकी का, जिन्हें भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए काफी पॉपुलैरीटी मिली है. लेकिन बता दें अब ऐसी खबर आ रही है कि नवाजउद्दीन सिद्दिकी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने वाले हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्मी सफर तो ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काम करना लोगों को काफी पसंद आया है. लेकिन हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से इनके चाहने वाले काफी परेशान हैं. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से किनारा कर लिया है और वह अब कभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काम करते हुए दिखाई नहीं देंगे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अब डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर केवल फालतू और घटिया कंटेंट पर काम किया जा रहा है. और अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छे शोज नहीं बन रहे हैं और यहां पर या तो फालतू कंटेंट दिखाए जा रहे हैं या फिर पुराने शोज के सीक्वल बन रहे हैं. और ऐसे में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास कुछ भी नया और अच्छा कंटेंट दिखाने के लिए नहीं बचा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आगे कहते हैं कि जब मैंने सैक्रेड गेम्स में काम किया था उस वक्त मैं  डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटिड था, और इस प्लेटफार्म पर नए टैलेंट्स को भी काम करने का मौका दिया जा रहा था परंतु समय के साथ सब कुछ बदल गया है.

और यहां भी अब ऐसा नहीं हो रहा है बल्कि अब डिजिटल प्लेटफॉर्म भी सो कॉल्ड कलाकारों के लिए सिर्फ पैसे कमाने का जरिया बन चुका है, और इसी वजह से कंटेंट की क्वालिटी भी अब खत्म होती जा रही है. बता दें हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म से किनारा किया है लेकिन वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम करते रहेंगे और अपने चाहने वालों को इंटरटेन करते रहेंगे.