बॉलीवुड के जाने माने और फेमस एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी एक्टिंग की दुनिया में अपने आप में ही एक बहुत बड़ा नाम है. फिल्मी दुनिया में बहुत सारे ऐसे एक्टर होते हैं जो अपने यूनिक और उम्दा एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का नाम उन्हीं ऐक्टरों के लिस्ट में शुमार होता है.

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने हमेशा ही अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को काफी इंटर्टेन किया है और यही कारण है कि आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी हमेशा ही अपनी एक्टिंग को लेकर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं एक बार फिर से वह लाइमलाइट में आ गए हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं है बल्कि आपको बता दें इस बार उनके चर्चा में होने की वजह उनका नया घर है.

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने मुंबई में अपना एक नया घर बनाया है जो दिखने में किसी सपने के महल से कम नहीं है. इस घर की खास बात यह कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने यह घर अपने पिता को डेडीकेट किया है और उन्हीं की याद में बनवाया है, और उन्होंने अपने इस नए घर का नाम अपने पिता के नाम पर ही रखा है. बता दें नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के पिता का नाम नवाबुद्दीन सिद्धकी है और उन्होंने अपने घर का नाम “नवाब” रखा है.

यह भी पढ़ें – नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी : बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म से ज्यादा रेसिज्म है.

बता दे नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने अपने इस नए घर को अपने होमटाउन (बढ़ाना) वाले घर के जैसा ही तैयार करवाया है. उनका ये नया बंग्लो वाइट रंग का है जो दिखने में बेहद ही आलीशान लग रहा है. वहीं इस घर को लेकर ऐसी भी खबरें चल रही है कि इस घर का इंटीरियर खुद नवाज़ुद्दीन सिद्धकी नहीं डिजाइन किया है. बता दें नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को अपने इस महल जैसे और आलीशान घर को तैयार करने में लगभग 3 साल का समय लगा है.

यह भी पढ़ें – नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा हमेशा के लिए फिल्मों से किया किनारा, अब फिल्मों में नहीं आएगें नज़र