आर्यन खान ड्रग्स गिरफ्तारी को लेकर शुरू हुई कहानी से आर्यन खान तो बाहर हो चुके हैं. लेकिन आर्यन खान के केस का निरीक्षण करने वाले समीर वानखेडे और महाराष्ट्र एनसीपी के नेता नवाब मलिक आमने-सामने हैं. इन दोनों के बीच युद्ध और बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन नवाब मलिक समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर आरोप लगाते हैं तो वहीं समीर वानखेडे भी उनके आरोपों को खारिज कर देते हैं.

वहीं हाल ही में नवाब मलिक के पिता ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिससे नवाब मलिक के आरोप सवालों के घेरे में आ गए हैं.हीं हाल ही में नवाब मलिक के पिता ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिससे नवाब मलिक के आरोप सवालों के घेरे में आ गए हैं.

बता दें, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार 22 नवंबर को रात 8 बजे समीर वानखेड़े के ऊपर ट्वीट के द्वारा हमला बोला था और इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसके जवाब में समीर वानखेड़े के पिता ने भी एक तस्वीर शेयर कर दी.

दरअसल, जो तस्वीर नवाब मलिक ने शेयर की उसमें समीर वानखेडे एक जालीदार टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन जो तस्वीर समीर वानखेड़े के पिता ने शेयर की उसमें समीर वानखेडे हिंदू रीति रिवाज से पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि समीर वानखेड़े अपनी पत्नी के साथ शिवजी के मंदिर में पूजा पाठ कर रहे हैं. इस मंदिर में पीछे की तरफ हिंदू देवता की तस्वीर दिख रही है.

जबकि दूसरी तस्वीर में समीर वानखेडे भगवान शंकर के आगे हाथ जोड़कर पूजा करते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि नवाब मलिक पिछले कुछ सप्ताहों से समीर वानखेडे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े ने आरक्षण का लाभ उठाने के लिए अपनी जाति तक को छुपाया है और गलत तरीके से यहां तक पहुंचे हैं.

गौरतलब है कि समीर वानखेडे की टीम ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को कॉर्डेलिया नामक क्रूज़ से ड्रग्स आरोप में गिरफ्तार किया था इसके बाद ही यह विवाद बढ़ता गया हालांकि,आर्यन खान की जमानत हो चुकी है लेकिन समीर वानखेडे और नवाब मलिक के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.