तारक मेहता शो में पिछले 13 वर्षों में अपनी अलग ही पहचान बनाई है, अपने बेहद ही दिलचस्प कंटेंट की वजह से मशहूर हुआ तारक मेहता शो आज भी काफी पसंद किया जाता है. साल 2007 में शुरू हुए तारक मेहता शो की टीआरपी हमेशा ही हाई रहती है.

तारक मेहता की सभी कलाकारों को दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार दिया जाता है. वही शो के कई कलाकार भी काफी मशहूर है वहीं पिछले दिनों शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का बीमारी की वजह से निधन हो गया था. नट्टू काका के रिप्लेसमेंट में निकट लगातार कोई एक्टर ढूंढ रहे थे हालांकि, उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हुई थी उसके बारे में कहा जा रहा था कि यह शख्स नटू काका का किरदार निभाएंगे. हालांकि,अब शो के मेकर्स ने इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने कहा है कि” शो में अब कोई दूसरा नट्टू काका नहीं आएगा. रिपोर्ट के मुताबिक अब इस शो से नट्टू काका के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा. वहीं पिछले दिनों हुए वायरल तस्वीरों के ऊपर मेकर्स ने कहा कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं वह गलत है. मेकर्स ने कहा कि हमें नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है. लेकिन लोगों को सोशल मीडिया पर गलत जानकारी नहीं चलानी चाहिए.

इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि, “मुश्किल से अभी एक महीना ही सीनियर एक्टर के निधन को हुआ है. घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका एक अच्छे दोस्त थे और मैं बरसों से उनके साथ काम कर रहा था। मैंने शो में उनके योगदान को बहुत महत्व देता था। अभी तक नट्टू काका की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने की हमारी कोई प्लानिंग नहीं है।  साथ ही उन्होंने कहा कि अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें जब हम इस बारे में विचार करेंगे तो सबसे पहले दर्शकों को ही सूचित किया जाएगा.

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को नटू काका का लंबे समय की बीमारी की वजह से निधन हो गया था इसके बाद पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई. 77 वर्ष की उम्र में नट्टू काका इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए तारक मेहता शो में जेठालाल के असिस्टेंट के तौर पर काम करने वाले नटू काका को दर्शक उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए हमेशा ही याद करते रहेंगे.