नसरुद्दीन शाह बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं और यह बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड अभिनेता भी माने जाते हैं. नसरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है. नसरुद्दीन शाह बॉलीवुड के एक टैलेंटेड एक्टर होने के साथ-साथ काफी बेबाक अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं और यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात काफी बेबाकी से रखते हुए नजर आते हैं.

जिसके वजह से आए दिन नसरुद्दीन शाह सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. हालांकि, कई बार नसरुद्दीन शाह को अपने बयानों के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में ट्रोल होना पड़ता है. लेकिन नसरुद्दीन शाह अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए हैं रहते हैं और यह देश में चल रहे हर एक मुद्दे पर बात करते हैं. वही हाल ही में बीजेपी नेताओं ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी जिसकी वजह से काफी ज्यादा नाराजगी देखने को मिल रही है. और तो और कई देशों ने भारतीय दूतावासों को तलब कर दिया है. जिसके बाद से भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को अपने पार्टी से निकाल दिया है.

यह भी पढ़े-इन फिल्मों को लात मारकर आज भी पछताती हैं सोनम कपूर, बाहुबली से लेकर रब ने बना दी जोड़ी तक है इस लिस्ट में शामिल

पैगंबर मोहम्मद साहब पर की गई उल्टी टिप्पणी के वजह से यह विवाद लगातार बढ़ते ही जा रहा है. ऐसे में अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी काफी बेबाकी से अपनी बात रखी है. दरअसल, हाल ही में नसरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान नसरुद्दीन शाह ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. अपने इंटरव्यू के दौरान नसरुद्दीन शाह ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि मैं प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि ऐसे भड़काऊ भाषण देने वाले लोगों को अच्छी समझ दें इतना ही नहीं नसरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री अपने ट्विटर पर नफरत फैलाने वाले लोगों को फॉलो करते हैं उनके लिए उन्हें कुछ करना चाहिए.

इतना ही नहीं नसरुद्दीन शाह ने कहा कि जहर को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री को कुछ करना चाहिए. इतना ही नहीं नसरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने इन लोगों को पार्टी से निकाल कर बहुत छोटा काम किया है और बहुत देर से किया है. नसरुद्दीन शाह ने कहा कि 1 दिन लोगों में जरूर अच्छी समझ आएगी और वह लोग मुस्लिमों के खिलाफ गलत टिप्पणी नहीं करेंगे. इस इंटरव्यू में नसरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि उन्हें कोई ऐसा किस्सा याद नहीं है जब किसी मुस्लिम ने हिंदू देवी देवताओं के ऊपर गलत बयानबाजी या गलत टिप्पणी किया था. इतना ही नहीं नसरुद्दीन शाह ने नूपुर शर्मा के माफी को लेकर उन्हें पाखंडी बताया है.

यह भी पढ़े-तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का अंदाज देखकर लोगों को याद आई शोएब और दीपिका की केमिस्ट्री, करण ने सबके सामने तेजस्वी को किया किस