भाग मिल्खा भाग यह फ़िल्म साल 2013 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, यह फ़िल्म भारत के महान एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित थी। इस कहानी से जो इंस्पिरेशन मिलती है वो वाकई मिल्खा सिंह को महान व्यक्तित्व का धनी बनाती है। इस फ़िल्म को देखकर युवाओ को जो इंस्पिरेशन मिलता है उसका अलग ही प्रभाव युवाओं पर पड़ता है।

Film review: Bhaag Milkha Bhaagइस फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा थे। और इस फिल्म में मिल्खा सिंह के किरदार में नज़र आये थे फरहान अख्तर, इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला था और फरहान अख्तर को भी लोगो ने खूब पसंद किया था। इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और इसको (IMDB ) में 10 में से 8.2 रेटिंग मिली है, जो कि काफी अच्छी रेटिंग मानी जाती है ।

Naseeruddin Shah criticises Farhan Akhtar's act in 'Bhaag Milkha Bhaag' |  Bollywood News – India TVयह फ़िल्म सुपरहिट होने के बाद भी कुछ लोगो को यह फ़िल्म पसंद नही आई, और उन्ही में से एक नाम है नसीरुद्दीन शाह। नसीरुद्दीन शाह ने इस फ़िल्म को लेकर कहा था कि ये फ़िल्म बिल्कुल फर्ज़ी फिल्म है, इसमे जो सब कुछ दिखाया गया है वो सच्चाई के बिल्कुल उलट है। नसीर ने कहा कि इस फ़िल्म में फरहान ने भी कुछ अच्छा काम नही किया।

Farhan not upset with Naseer's criticism of Bhaag Milkha Bhaag - Movies Newsइसके बाद  फरहान अख्तर ने कहा था कि कुछ लोगो की मानसिकता ऐसी होती है, और मैं उन पर कुछ नही कहना चाहता। इन जैसे लोगो से मुझे कोई दिक्कत नही है। आपको बता दें कि इससे पहले नसीरुद्दीन, राजेश खन्ना और दिलीप साहब जैसे एक्टरों को भी ओवररेटेड एक्टर बोल चुके हैं।

Farhan Akhtar has made wonderful physique for 'Toofaan': Milkha Singh- The  New Indian Expressइतना ही नहीं बता दें नसीरुद्दीन शाह ने उस दौरान दौरान मिल्खा सिंह पर भी सवाल उठाए थे, हालांकि अब जब उनका निधन हो गया है तो ये सारी बातें एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।