बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. इमरान अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से देश और दुनिया में जाने जाते हैं. सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं और यही वजह है कि इनको सीरियल किसर के नाम से यह बुलाया जाता है. इन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक सीन दिए हैं. जिसकी वजह से कई बार इनको जबरदस्त लोकप्रियता मिली है. तो कई बार इन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं।

जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नरगिस फाखरी और इमरान हाशमी को एक किसिंग सीन शूट करना था लेकिन डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी इमरान हाशमी को लगातार किस करते ही जा रहे थी और यह सब देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए थे आपको बता दें, यह पूरा मामला “अजहर” फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. साल 2016 मैं इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी और इसी बीच एक गाना भी शूट होना था जिसमें इन दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन भी था

लेकिन जब नरगिस फाखरी की इमरान को किस करने की बारी आई तो वह उनको किस करती ही चली गई और उनको पता ही नहीं चला कि वह फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं इसके बाद नरगिस फाखरी ने एक वीडियो अपलोड कर फैन्स को बताया था कि वह इमरान के साथ ऐसा क्यों कर रही थी नरगिस फाखरी ने कहा था कि मुझे इमरान को 5 बार किस करना था और इसी के लिए मुझे काफी ज्यादा पैसे मिले थे मुझे लगा कि यह कोई अनुबंध नहीं है.

यह भी पढ़ें – इमरान हाशमी की सीरियल किसिंग देख परेशान हो जाती थी पत्नी, ऐसे मनाते थे एक्टर

इतना ही नहीं आगे नरगिस कहती हैं कि जिस समय यह सब हुआ उस समय इमरान हाशमी काफी खुश थे वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म अजहर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी इसमें इमरान हाशमी ने रोल निभाया था यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने ठीक-ठाक पहुंच गया था.

यह भी पढ़ें – ऐश्वर्या राय को इमरान हाशमी ने कह दिया था ऐसा की बाद में खूब हुए थे ट्रोल, बाद में मंगनी पड़ी थी माफ़ी