नाना पाटेकर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में लिया जाता है. नाना पाटेकर ने ढ़ेरों फिल्मों में काम किया है और उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं. ख़बरों की मानें तो नाना अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं. कहते हैं नाना पाटेकर का अफेयर एक समय अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ रह चुका है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की नजदीकियां साल 1996 में आई फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के दौरान बढ़ीं थीं.

वहीं, इसके बाद आई फिल्म ‘ख़ामोशी’ में तो नाना पाटेकर ने मनीषा के पिता का रोल भी निभाया था. ख़बरों की मानें तो यही वो दौर था जब इन दोनों ही स्टार्स का प्यार परवान चढ़ रहा था. मनीषा कोइराला के पड़ोसियों का तो यहां तक दावा था कि नाना अक्सर सुबह के समय एक्ट्रेस के घर से निकलते देखे गए हैं. वहीं, मनीषा कोइराला का भी नाना पाटेकर के घर आना-जाना लगा रहता था.

दरअसल, नाना अपनी वाइफ से अलग रहते थे साथ ही मनीषा कोइराला का भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अकेलापन नाना और मनीषा को करीब ले आया था.हालांकि, नाना और मनीषा कोइराला की इन नजदीकियों पर जल्द ही ग्रहण लगने वाला था. ख़बरों की मानें तो मनीषा के साथ सीरियस रिलेशन में होने बावजूद नाना एक्ट्रेस आएशा जुल्का के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडस्ट्री में यह बात चारों तरफ फ़ैल गई थी कि नाना और आएशा जुल्का का अफेयर है. यह बात मनीषा कोइराला को भी पता चली और फिर वो हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. एक दिन खुद मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को एक्ट्रेस आएशा जुल्का के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था.कहते हैं उस दिन मनीषा ने नाना के साथ अपने सभी रिश्ते तोड़ लिए थे. बताते हैं कि नाना को भी अपनी इस गलती का अहसास हो गया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. ख़बरों की मानें तो नाना को मनीषा कोइराला के जाने का गम एक लंबे समय तक बना रहा था.