बॉलीवुड के गलियारों से सितारों के बीच लड़ाई झगड़े और दोस्ती के किस्से सदाबहार हैं. अक्सर बॉलीवुड की तंग गलियों से ऐसे किस्से सामने निकल कर आते रहते हैं वहीं आज हम आपको नाना पाटेकर और दिवंगत एक्टर राजकुमार से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं. राजकुमार और नाना पाटेकर दोनों ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

इन दोनों ने ही कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और इस जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. वहीं यह दोनों तिरंगा फिल्म में एक साथ दिखाई दिए थे और इस फिल्म के डायलॉग हर किसी की जुबान पर चढ़ गए थे. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राजकुमार ने नाना पाटेकर को जाहिल कह दिया था. शूटिंग के समय यह दोनों एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं करते थे और इनके मनमुटाव की स्थिति यहां तक पहुंच गई थी कि राजकुमार ने नाना पाटेकर को जाहिल कह दिया था इसके बाद काफी समय तक इस फिल्म की शूटिंग रुकी रही थी और नाना पाटेकर ने फिल्म के सेट को छोड़ने की धमकी भी दे डाली थी.

नाना पाटेकर ने कहा था कि अगर राजकुमार उनके साथ इसी तरीके से बिहेव करेंगे तो वह सेट को छोड़कर चले जाएंगे चाहे आपकी फिल्म लटकी रहे मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है.साल 1993 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म तिरंगा में यह दोनों दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे थे. लेकिन पर्दे के पीछे इनके मनमुटाव की खबरें भी काफी समय तक चर्चाओं में रही थी.

ये भी पढ़ें – आएशा जुल्का की वजह से हुआ था नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का ब्रेकअप, जानिए आज कहां और किस हाल में हैं एक्ट्रेस

इन दोनों के मनमुटाव के बारे में कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर मेहुल कुमार ने नाना पाटेकर को सिलेक्ट कर लिया था जिसके बाद राजकुमार खुश नहीं थे और वह इन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर करना चाहते थे. लेकिन राजकुमार की नहीं चली और नाना पाटेकर को इस फिल्म लिए सिलेक्ट कर लिया गया. हालांकि, फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद तक इनका मनमुटाव धीरे-धीरे खत्म हो गया था.

ये भी पढ़ें – जब इस एक्ट्रेस के साथ रंगेहाथ पकड़े गए थे नाना पाटेकर, 21 साल छोटी मनीषा कोइराला ने तोड़ लिया था रिश्ता!