बॉलीवुड के शानदार अभिनेता और किंग खान के नाम से जाने जाने वाले शाहरुख खान को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं. शाहरुख खान बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ एक शानदार अभिनेता भी माने जाते हैं. फैन शाहरुख खान की हर एकअंदाज को पसंद करते हैं और कॉपी भी करते हैं. शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने आपको बॉलीवुड का आखिरी सुपरस्टार मानते हैं. दरअसल, शाहरुख खान का कहना है कि यह बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं. यानी शाहरुख खान के बाद से बॉलीवुड में कोई भी इतना बड़ा नाम नहीं कमा पाएगा.

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है और आज शाहरुख खान अपने मेहनत के दम पर दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में सेकंड नंबर पर आते हैं. शाहरुख खान एक रोमांटिक अभिनेता के तौर पर भी जाने जाते हैं. वही बात करें शाहरुख खान के पर्सनल लाइफ की तो शाहरुख खान पर्सनल लाइफ में काफी लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं और लोगों को इनका लग्जरियस लाइफ देखना काफी अच्छा लगता है. शाहरुख खान ने मुंबई में अपना आलीशान मकान बना रखा है जिसका नाम मन्नत है. और यह मकान लोगों के लिए किसी टूरिज्म से कम नहीं है.

यह भी पढ़े-आखिर अपने बर्थडे के अवसर पर Karan Johar ने Kartik Aaryan को क्यों नहीं किया इनवाइट

यहां रोज हजारों की संख्या में लोग आते हैं और शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए घंटों तक खड़े रहते हैं.. लेकिन इन दिनों शाहरुख खान का घर मन्नत काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बना हुआ है. शाहरुख खान ने अपने घर के मन्नत का नेम प्लेट बदला था और उन्होंने 25 लाख का कीमती नेम प्लेट लगवाया था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से फैंस नोटिस कर रहे हैं कि शाहरुख खान के घर का नेमप्लेट वहां से गायब हो गया है. जिसके बाद से ट्विटर पर लगातार लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर शाहरुख खान का नेमप्लेट कहाँ गायब हो गया है.

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने अपना नेम प्लेट बदला था और इसके साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी खिंचाई थी जो काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. हाल ही में शाहरुख खान के घर का नेमप्लेट गया था लेकिन इस समय यह नेमप्लेट अचानक से गायब हो गया है. आपको बता दें कि इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं क्योंकि शाहरुख खान का नेमप्लेट कहीं गायब नहीं हुआ है. दरअसल, शाहरुख खान का नेम प्लेट से एक डायमंड गिर गया था और इसके वजह से इसे रिपेयर के लिए ले गया जाया गया है जैसे ही शाहरुख खान के घर मन्नत का नेमप्लेट रिपेयर हो जाएगा फिर से वापस से इस नेम प्लेट को लगा दिया जाएगा.

यह भी पढ़े-Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से बॉलीवुड डेब्यु नहीं करेंगी Shahnaz Gill, सताने लगा अभी से यह डर