साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस समांथा प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. इन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. और इसी के साथ आज उनकी काफी अच्छी खासी पहचान. समांथा अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया की लाइमलाइट में छाई रहती हैं, कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर.

अभी हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में समांथा ने एक आइटम नंबर किया है जिसको लेकर वो काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. और उनके इस आइटम नंबर को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इससे पहले समांथा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही थी जब उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था.

गौरतलब है कि साल 2017 में नागा चैतन्य और समांथा प्रभु दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं शादी के बाद से ही दोनों का नाम बेस्ट कपल के लिस्ट में शुमार किया जाता था. लेकिन शादी के 4 साल बाद दोनों ने अक्टूबर 2020 में एक दूसरे से तलाक ले लिया और एक दूसरे से अलग हो गए. जिसके बाद से दोनों काफी चर्चाओं में बने रहे थे.

वहीं अब दोनों के तलाक के लंबे समय के बाद इस पर नागा चैतन्य के पिता और समांथा के एक्स-ससुर नागार्जुन का भी रिएक्शन सामने आया है. अभी हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने अपने बेटे और बहू के तलाक पर खुलकर बात की है. इस बारे में बात करते हुए नागार्जुन ने कहा कि समांथा ही तलाक लेना चाहती थीं, और उन्होंने ही सबसे पहले इसकी अर्जी डाली थी. नागा ने तो बस उनकी इज़्ज़त करते हुए उनके इस फैसले का सम्मान किया.

यह भी पढ़ें – समांथा के तलाक के बाद आधी रात को उनके घर में चोरी-छुपे घुसे अक्षय कुमार

आगे नागार्जुन ने बताया कि जब ये सब कुछ हो रहा था उस समय नागा बहुत परेशान था. उसे मेरी बहुत फिक्र थी, वो सोच रहा था कि तलाक के बाद मैं परेशान ही जाऊँगा. नागा परिवार को लेकर भी काफी चिंतित था. लेकिन उसने समांथा के फैसले का सम्मान किया. नागार्जुन ने आगे यह भी कहा वो दोनों 4 साल से अपनी शादीशुदा जीवन जी रहे थे और दोनों काफी खुश थे लेकिन दोनों के बीच में अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने तलाक ले लिया इस बारे में मुझे नहीं पता.

यह भी पढ़ें – पुष्पा के बाद विजय देवरकोंंडा की फिल्म Liger में भी ठुमके लगाते नज़र आएगीं समांथा, मेकर्स ने दिए ऑफर