बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त का उत्साह नजर आ रहा है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन, बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान, बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट और नागिन के नाम से प्रसिद्धि हासिल करने वाली मोनी रॉय भी नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया था जिसमें रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे थे और उनके हाथ में एक त्रिशूल भी नजर आ रहा था । इस फिल्म के पहले ट्रिजर को देखकर दर्शक खासे एक्साइटिड है। दर्शकों का मानना है कि यह फिल्म काफी बेहतरीन होने वाली है और सिनेमाघरों में सारे फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देने वाली है।

इस फिल्म का पहला ट्रीजर देखने के बाद दर्शको से इस फिल्म का इंतजार रहा नहीं जा रहा है। फैंस का कहना है कि जल्दी से जल्दी इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाए। बता दें कि यह फिल्म एक मेगा बजट फिल्म है। इतनी महंगी फिल्म बॉलीवुड में कभी नहीं बनाई गई है। यही कारण है कि लोगों का मानना है कि यह फिल्म सारे फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

यह भी पढ़ें – नशे में धूत शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर किया पेशाब? वीडियो वायरल!

वहीं बात करें इस फिल्म की कहानी कि तो, इस फिल्म की कहानी को लेकर दर्शक अपने अपने कयास लगाने शुरू कर दिए है, लेकिन किसी को भी इस फिल्म की कहानी समझ में नहीं आ रही है कि अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र का असली कहानी क्या है। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागार्जुन ने इस फिल्म के कहानी का खुलासा कर दिया है।
आपको बता दें कि इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म है। वहीं पहली बार एक साथ इतने बड़े बड़े सुपरस्टार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसको लेकर फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें – जन्नत सी खूबसूरत हैं इस क्रिकेटर की पत्नी, पहली नजर में ही दोनों हो गए थे प्यार में लट्टू