दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने दक्षिण सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है. गौरतलब है कि इन दिनों सुपरस्टार नागार्जुन अपनी फिल्म बब्रह्मास्त्र को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं बता दें कि इस फिल्म के तहत उन्होंने पूरे 2 दशक बाद हिंदी सिनेमा में वापसी की है. हालांकि फिल्म ब्रह्मास्त्र में निभाए गए उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है साथ ही उन्होंने इस बात की बड़ी वजह भी बताई है कि आखिरकार उन्होंने इस फिल्म को साइन क्यों किया.

इस कारण हुए तैयार
गौरतलब है कि नागार्जुन ने बताया कि फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट सुनाई मैंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी. नागार्जुन ने कहा कि जब अयान मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुना रहे थे तुम मुझे खुशी हुई कि भारत में कोई इस प्रकार की फिल्में बना रहा है.

फिल्म ने दिला दी महाभारत रामायण की याद
गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए हैं वही रणबीर के अलावा आलिया भट्ट बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन मोनी राय और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी इस फिल्म में अपना किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. वही मीडिया से बात करते हुए नागार्जुन ने बताया कि इस फिल्म ने उन्हें महाभारत और रामायण की पौराणिक शो की याद दिला दी.

यह भी पढ़े जब नागा चैतन्य ने कार में की थी शर्मनाक हरकत,पुलिस ने रंगो हाथ पकड़ किया था गिरफ्तार

राजामौली के साथ नही कर रहे हैं कामना

नगार्जुन ने मीडिया से बात करते हुए इस बात पर चुप्पी तोड़ी है कि वह राजामौली के साथ काम नहीं कर रहे हैं. नागार्जुन ने कहा कि मैं अभी एसएस राजामौली के साथ काम नहीं कर रहा हूं यह सिर्फ अटकलें थी. हालांकि नागार्जुन ने एसएस राजामौली के साथ काम करने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की है उन्होंने कहा कि जब भी मैं राजामौली से मिलता हूं तब उससे पूछता हूं कि मेरे साथ फिल्म कब कर रहे हो और वह मुस्कुरा देते हैं.

यह भी पढ़े नागार्जुन गुजारते हैं आलीशान जिंदगी, नेटवर्थ सुन उड़ जायेंगे होश