मशहूर अभीनेता नागा चैत्नय बीते कई महीने से अपनी पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के साथ तलाक को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. कुछ महीनों पहले सामंथा ने अपने सोशल मीडिया से अपने तलाक की एक आधिकारिक घोषणा की थी. साल 2021 में सांमथा और नागा चैत्नय ने अपनी चार साल पुरानी शादी को ख़त्म कर दिया था. तलाक से पहले ही दोनों अपने तलाक को लेकर इतनी चर्चाओं में आ गये थे जिसके बाद दोनों ने अपने तलाक पर ऑफिशियल मोहर लगा दी थी.

बता दें कि दोनों की तलाक के बाद सांमथा ने कई बयान दे चुकी हैं. एक बार सामंथा ने ये तक कहा था कि वो इस तलाक के बाद शायद जिंदा नहीं रह पायंगी लेकिन सारी हालातों को देखते हुए सामंथा ने अपने आप को मज़बूत किया और अपनी ज़िंदगी को आगे बढ़ाया.

गौरतलब है तलाक के बाद नागा चैत्नय ने पहली बार बड़ा बयान दिया है. अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बंगाराजू’ की प्रोमोशन में व्यस्थ है. फिल्म की प्रोमोशन के दौरान नागा से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल पूछे गये जिस पर नागा ने जवाव देते हुए कहा कि ‘अलग होना ठीक है यह फैसला उनकी खुशी के लिए किया गया था मैं खुश हूं इस खुशी के लिए तलाक सबसे अच्छा फैसला था.

यह भी पढ़ें – नागा चैतन्य से तलाक़ के बाद अब इस शख्स के करीब हैं सामांथा, फोटो शेयर कर किया खुलासा

बता दें कि नागा और सामंथा ने लव अफैयर के बाद शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था और साल 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंध गये थे. दोनों ने अपनी शादी हिन्दु और क्रिश्रिच्यन रीती रिवाजों से गोवा में की थी. सामंथा और नागा की शादी बढ़ी ही धूम धाल से की गयी थी. दोनों की शादी में करीब 10 करोड़ रूपये खर्चा हुए थे.

यह भी पढ़ें – नागार्जुन हैं साउथ की सुपरहिट जोड़ी नागा चैतन्य और समांथा अक्कीनेनी के तलाक की वजह.