साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु और साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता नागा चैतन्य ने हाल ही में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे. दरअसल, नागा चैतन्य समांथा रुथ प्रभु एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि जब इन दोनों कपल ने एक दूसरे के साथ अलग होने के फैसले के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी तो इसके बाद से उनके फैंस को एक बहुत बड़ा शौक लग गया था और तो और कई सारे फैंस हैरान हो गए थे और फैंस सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों से बार-बार यह सवाल पूछ रहे थे कि आखिर यह दोनों सितारे एक दूसरे से अलग क्यों हो गए. हालांकि, इन दिनों फैंस के लिए एक और बुरा न्यूज़ सामने आ रहा है.

दरअसल, इन दिनों खबर यह आ रहा है कि नागा चैतन्य को फिर से प्यार हो गया है. हालांकि, नागा चैतन्य को अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु नहीं बल्कि किसी और अभिनेत्री से प्यार हुआ है. जी हां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नागा चैतन्य को मेड इन हेवन फिल्म की पापुलर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से प्यार हुआ है. इतना ही नहीं हाल ही में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को नागा चैतन्य के नए घर में देखा गया है और एक साथ ये दोनों सितारे काफी ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे. जिसके बाद से इन दोनों के प्यार को लेकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-रांची के एक शख्स की कहानी चोरी करके करण जौहर ने बनाई जुग जुग जियो ? रिलीज से पहले ही कोर्ट में करनी पड़ेगी स्क्रीनिंग

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि, बीते दिनों खबर यह आई थी की यह दोनों सितारे एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं और इसके बाद ये दोनों सितारे एक दूसरे से अलग हो गए. हालांकि, इस खबर के बाद से फैंस अंदर से टूट गए थे. नागा चैतन्य और समांथा के अलग हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था कि अब खबर यह आ रही है कि नागा चैतन्य अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला के साथ रिलेशन में चल रहे हैं. इतना ही नहीं हाल ही में शोभिता धुलिपाला को नागा चैतन्य के नए घर में देखा गया है.

जिसके बाद से फैंस का दिल और भी ज्यादा टूट गया है. रिपोर्ट की मानें तो नागा चैतन्य ने अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को अपने नए घर का पूरा टूर कराया और इसके बाद गाड़ी में इनके साथ कहीं जाते हुए देखा गया है. इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो कई बार शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य को होटल में भी देखा गया है. जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. हालांकि, अभी तक नागा चैतन्य ने अपने अफेयर की खबरों पर खुलकर बात नहीं की है और ना ही अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला ने इन खबरों पर खुलकर बात की है. हालांकि, देखना यह है कि क्या सच में यह दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं.

यह भी पढ़े-इस खूबसूरत हसीना के प्यार में दीवाने हैं गोविंदा और रितिक रोशन के पिता, अपनी बीवी को छोड़ इस हसीना के साथ डेट पर जाने की जताई इच्छा