साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य आज 36 साल के हो गए हैं गौरतलब है कि नागा चैतन्य अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं नागा चैतन्य और समांथा रूथ प्रभु की लव स्टोरी के बारे में दरअसल इन दोनों जोड़ियों ने एक समय काफी सुर्खियां बिखेरी थी. दोनों की लव लाइफ की कहानी काफी दिलचस्प रही थी.

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो पहले नागा चैतन्य श्रुति हसन को डेट किया करते थे इसके बाद साल 2009 में उनकी पहली मुलाकात फिल्म ये माया चेस्वे के सेट पर शुरू हुई दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदलती गई. इस फिल्म में दोनों को एक्टर थे लेकिन साल 2014 में फिल्म सूर्या में सामंथा और नागा चैतन्य एक बार फिर से नजर आए.

वेकेशन पर किया परपोज़
साल 2016 में समानता और नागा चैतन्य एक साथ किसी वेकेशन ट्रिप पर गए थे वहीं इस वेकेशन ट्रिपल नागा चैतन्य ने समांथा को प्रपोज कर दिया था जिसके बाद समांथा ने भी नागाचैतन्य के प्यार को अपना लिया था और हामी भर दी थी. कपल्स की यह वेकेशन ट्रिप काफी ज्यादा वायरल हुई थी.

यह भी पढे़ 50 रुपए के लिए राजू श्रीवास्तव करते थे स्टैंडअप कॉमेडी,कुछ ऐसा थी राजू की कहानी

साल 2017 में रचाई शादी
गौरतलब है कि नागा चैतन्य समांथा प्रभु ने अपने अफेयर की खबरों पर विराम लगाते हुए साल 2017 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए कहा यह भी जाता है कि इस शादी में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे शादी को धूमधाम और शाही अंदाज तरीके से संपन्न किया गया था. इस जोड़ी को सामंथा और नागा चैतन्य के फैंस भी काफी पसंद करते थे. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और महज 4 साल बाद साल 2021 में इस रिश्ते का अंत हो गया सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2021 में तलाक ले लिया इसके बाद दोनों अपने अपने जीवन को इंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढे़कभी संजय कपूर तो कभी नागार्जुन के प्यार में पड़ चुकी हैं तब्बू,आज तक नही की शादी