बॉलीवुड इंडस्ट्री की जगमगाती दुनिया में बॉलीवुड के सितारे अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद को पार कर जाते हैं. वह जाति, धर्म, रंग, पैसा और परिवार की चिंता किए बिना अपने पसंद से शादी करते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिनकी बहनें या बेटियों ने मुस्लिम परिवार से संबंध रखने के बावजूद हिंदू लड़कों से शादी की है. आपको बता दें कि मुस्लिम अभिनेताओं की बहनों और बेटियों ने ना केवल दूसरे धर्म के लड़के के साथ शादी की, बल्कि शादी के बाद उन्होंने अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया. जिसके कारण शादी के बाद उन्होंने अपना प्यार तो पा लिया, लेकिन सोशल मीडिया और खबरों में एक चर्चा का विषय बन गए.

अर्पिता खान

आमिर-सलमान-सैफ समेत इन मुस्लिम अभिनेताओं की बहनों ने हिंदू लड़को से की हैं शादी, आज बिता रही खुशहाल जिंदगीअर्पिता खान, सलमान खान की सबसे लाडली और सबसे छोटी बहन है. अर्पिता को एक हिंदू लड़का पसंद आया और साल 2014 में अर्पिता की उससे शादी हो गई. आपको बता दें कि अर्पिता के पति का नाम आयुष शर्मा है, आयुष से शादी के बाद अर्पिता ने इस्लाम धर्म छोड़ दिया और हिंदू धर्म को अपना लिया. आयुष बॉलीवुड के एक अभिनेता है और बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज अर्पिता और आयुष का एक बेटा है जिसका नाम आहिल शर्मा है.

सुजैन खान

आमिर-सलमान-सैफ समेत इन मुस्लिम अभिनेताओं की बहनों ने हिंदू लड़को से की हैं शादी, आज बिता रही खुशहाल जिंदगीसुजैन खान 70-80 के दशक के मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी है. सुजैन ने साल 2000 में बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन से शादी की थी, हालांकि यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और शादी के 14 साल बाद साल 2014 में सुजैन और ऋतिक अलग हो गए.

निखत खान

आमिर-सलमान-सैफ समेत इन मुस्लिम अभिनेताओं की बहनों ने हिंदू लड़को से की हैं शादी, आज बिता रही खुशहाल जिंदगीनिखत खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बहन हैं, आपको बता दे कि निखत ने भी एक हिंदू लड़के से शादी की और शादी के बाद इस्लाम धर्म छोड़कर वह हिंदू हो गई. निखत खान के पति का नाम संतोष हेगड़े है. निखत और संतोष का दो बेटा भी है.

सोहा अली खान

आमिर-सलमान-सैफ समेत इन मुस्लिम अभिनेताओं की बहनों ने हिंदू लड़को से की हैं शादी, आज बिता रही खुशहाल जिंदगीसोहा अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान की बहन है. सोहा को बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से प्यार हो गया था, और कई साल लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने कुणाल से शादी कर ली. आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के बाद सोहा अली खान पूरी तरह से हिंदू बन गई और मुस्लिम धर्म को छोड़ दी.