तारक मेहता टीवी की दुनिया का मशहूर टीवी सीरियल है इसे देश के कोने कोने से भरपूर प्यार मिलता है. वहीं इसके कलाकारों की भी खूब तारीफ़ होती है. इन्हीं कलाकारों में से एक हैं सबकी चहेती बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता, मुनमुन ने इस टीवी सीरियल की बदौलत खूब लोकप्रियता बटोरी है. मुनमुन इस टीवी सीरियल में एक मॉडल जमाने की महिला के रूप में दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता ने हाल ही में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है.

अपने इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने साल 2017 की घटना का जिक्र करते हुए #Me to movement का अपने आप को शिकार बताया है. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने यह हैरान करने वाला खुलासा 25 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया इस दौरान उन्होंने 2017 में अपने ऊपर हुई एक घटना का ज़िक्र किया.

मुनमुन दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा था कि इस तरह के पोस्ट को शेयर करना और महिलाओं पर हुए छेड़खानी को लेकर हो रहे इस वैश्विक जागरूकता में शामिल होना और उन महिलाओं का एकजुटता दिखाना जो इस उत्पीड़न से गुजरी हों, इस समस्या की भयावहता को दिखाता है.

मुनमुन दत्ता ने अपने दुख को साझा करते हुए लिखा कि मुझे दुख है कि इस इंडस्ट्री में बहुत कम लोग अच्छे हैं. जिन्होंने बाहर आकर अपने #metoo अनुभवों को साझा किया है. ये आपके ही घर में, आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है. उनका भरोसा हासिल करें और उनसे पूछें. आप उनके जवाबों पर हैरान होंगे. आप उनकी कहानियों से आश्चर्यचकित होंगे. मुनमुन दत्ता ने कहा कि इस समाज में ऐसे ऐसे लोग भरे पड़े हैं जो हर समय आपको गंदी नजरों से देखते हैं.

उन्होंने बचपन की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मेरा ट्यूशन टीचर जिसने मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था या वो दूसरा टीचर जिसे मैंने राखी बांधी थी. जो लड़कियों को क्लास में डांटने के लिए ब्रा की स्ट्रैप खींचता था और उनके ब्रैस्* पर थप्पड़ मारता था या फिर वो ट्रेन स्टेशन का आदमी जो यूं ही छू लेता है. क्यों? क्योंकि आप बहुत छोटे होते हो और ये सब बताने से डरते हो. आगे मुनमुन ने अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा कि आज मै मजबूत बन चुकी हूं और किसी भी आदमी से टकरा सकती हूँ.