बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. लेकिन कंगना रनौत अपने एक्टिंग से कम और अपने पर्सनल लाइफ के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती हैं. इन दिनों कंगना रनौत एकता कपूर के लॉकअप शो को होस्ट कर रही हैं.

कंगना रनौत की तरह ही यह शो भी काफी ज्यादा विवादित शो है. आपको बता दें कि इस शो में आए दिन कुछ ऐसा होता है जिसके वजह से यह शो काफी ज्यादा विवादों में फंस जाता है और इस शो के कंटेस्टेंट और कंगना रनौत काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरने लगते हैं. इतना ही नहीं इस शो में लगातार बढ़ रहे विवाद की वजह से यह शो काफी ज्यादा पॉपुलरटी भी हासिल कर रहा है.

वहीं इस समय सोशल मीडिया पर लॉकअप शो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इस शो के कंटेस्टेंट आपस में ही लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं इसी बीच इस शो के सबसे पॉपुलर कंटेंस्टेंट मुनव्वर फारुकी ने अंजलि अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर कर दिया यह काम जिसके बाद से लोग इन दोनों को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. आखिर क्या है यह मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले है.

यह भी पढ़ें – क्या बिग बॉस को पीछे छोड़ रहा है कंगना रनौत का लॉकअप शो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

वायरल हो रहे लॉकअप शो के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शो के कंटेस्टेंट आपस में जमकर भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे को तू तू मैं मैं करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी भी आ जाते हैं. जिसके बाद मुनव्वर फारुकी इस झगड़े का बचाव करने लगते हैं और अंजलि अरोड़ा को पीछे धकेलने लगते हैं और इस दौरान मुनव्वर फारुकी का हाथ अंजलि अरोड़ा के ब्रेस्ट पर चला जाता है. हालांकि, तुरंत दोनों संभल जाते हैं. लेकिन इस दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो के नीचे लोग इन दोनों को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – शो लॉकअप में बढ़ रही हैं मुनव्वर और अंजलि की नज़दीकियां, इस पर गुस्साई पूनम पांडे बोली शादी छुपाकर