ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे पॉपुलर शो लॉकअप को आखिरकार मुनव्वर फारूकी ने जीत ही लिया है. इस शो को जीतने के बाद से पूरे देश में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की चर्चा हो रही है. दरअसल, इस शो में मुनव्वर फारूकी ने 72 दिन बिताए थे और इस शो में जाने से पहले ही मुनव्वर फारूकी ने अपने फैंस से यह वादा किया था कि इस शो को वही जीतेगें और आखिरकार मुनव्वर फारुकी ने अपने फैंस से किया हुआ वादा पूरा कर दिया है. जिसके बाद से इनके फैंस इनसे काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के बारे में बताया है. इतना ही नहीं लॉकअप शो के विनर होने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. जिसके बाद से मुनव्वर फारूकी के साथ-साथ इनकी गर्लफ्रेंड की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं.

मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप शो के दौरान अपने जीवन से जुड़े काफी चीजों का खुलासा किया था. उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी खुलासा करके सबको हैरान कर दिया था. हालांकि मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप शो में अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के बारे में किसी को भी भनक तक लगने नहीं दिया था. हालांकि, जैसे ही मुनव्वर फारूकी इस शो से बाहर निकले तो इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में सबके सामने खुलासा कर दिया.

शो जीतने के बाद मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड बारे में किया खुलासा

हाल ही में मीडिया से बातचीत करने के दौरान मुनव्वर फारूकी ने कहा कि मैं और नाजिला एक दूसरे को 1 साल से जानते हैं और हम दोनों एक दूसरे को कई महीनों से डेट करते आ रहे हैं. जब मैं लॉकअप शो के अंदर था तो नाजिला बाहर थी ऐसे में मैंने उसके बारे में लॉकअप शो में बताना सही नहीं समझा. यही कारण है कि मैंने नाजिला के बारे में लॉकअप शो में कभी नहीं बताया था. हम अपने जीवन में अपने पार्टनर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और मुझे नहीं लगता कि यह गलत है.

यह भी पढ़ें – हिन्दू देवी देवताओं का मज़ाक उड़ाने से लेकर लॉकअप का विनर बनने तक कुछ ऐसी रही है मुनव्वर फारूकी की लाइफ, जा चुके हैं जेल भी

इतना ही नहीं मीडिया से बातचीत करने के दौरान जब मुनव्वर फारूकी से पूछा गया कि लॉकअप शो में इनके बीच और अंजलि अरोड़ा के बीच काफी ज्यादा नजदीकिया देखने को मिली थी. इससे इनकी गर्लफ्रेंड पर क्या असर पड़ा है. इस पर मुन्नवर फारुकी ने जवाब देते हुए कहा कि हर कोई अपने पार्टनर को लेकर पॉजिसिव होता है और यह एक ह्यूमन नेचर है. हालांकि, यह एक कपल पर निर्भर करता है कि उन दोनों के बीच की कितनी नज़दीकियां हैं. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे नाजिला जैसी गर्लफ्रेंड मिली है.

यह भी पढ़ें – मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड के आगे फीकी लगती हैं बॉलीवुड की हसिनाएं, देखें फोटोज़