टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली ऐक्ट्रिस मौनी रॉय पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. वहीं अब मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों ने साउथ रीति रिवाजों के अनुसार साथ फेरे लिए.

गौरतलब है कि दोनों ने गोवा में अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. वहीं दोनों के शादी की फंक्शन्स 26 जनवरी से ही शुरू हो गए थे. वहीं अब आ रही खबरों के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो कि दोनों ने ये शादी साउथ रिति रिवाजों के अनुसार की है. वहीं दोनों की शादी के बाद जो तस्वीरें सामने आईं उसमें देखा जा सकता है कि दोनों साउथ वेडिंग लुक में नज़र आ रहे हैं. मौनी रेड बॉर्डर्ड वाली व्हाइट कलर की बनारसी साड़ी पहनी नज़र आ रही हैं, वहीं सूरज नंबियार ने व्हाइट धोती के साथ गोल्डन कुर्ता कैरी किया है. वहीं दोनों अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

बता दें शादी के बाद अर्जुन बिजलानी ने मौनी औऱ सूरज की एक फोटो भी शेयर की. वहीं अर्जुन ने इस फोटो को एक मज़ेदार भी कैप्शन दिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा – मिस्टर एंड मिसेज़ नांबियार. गौरतलब है कि मौनी और सूरज एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, और अब दोनों ने अपने प्यार को रिश्ते का नाम दे दिया है और दोनों पति पत्नी बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें – अंबानी परिवार के फंक्शन में मौनी रॉय ने कर दी थी ऐसी हरकत, पूरे घर में बजने लगा था सायरन

वहीं बीते दिनों दोनों के हल्दी फंक्शन की भी तस्वीरें सामने आई थी जिसमें भी ये दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे, और कई बड़े सेलेब्स उसका हिस्सा बने थे. और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

यह भी पढ़ें – कपड़ों की वजह से मौनी रॉय हुई opps मोमेंट का शिकार, कैमरे में कैप्चर हो गया प्राइवेट पार्ट