मोनी रॉय टेलीविजन की दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम मानी जाती है. मोनी ने टेलीविजन की दुनिया में काफी बेहतरीन काम किया है और यही कारण है कि मोनी बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में नजर आने तलगी हैें. आपको बता दें कि मोनी ने टेलीविजन की दुनिया मे कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल्स में काम किया है, लेकिन नागिन से उन्हें खूब प्रसिद्धि हासिल हुई थी.

इन दिनों मोनी रॉय सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है. मोनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट की मानें तो मोनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज के साथ 27 जनवरी को सात फेरे लेने वाली हैं. यह एक बीच वेडिंग होगी जिसमे परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे. आपको बता दें कि यह दोनों अपने डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान दुबई में नहीं बल्कि गोवा में कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरों के जरिए हमेशा चर्चा में रहने वाली मोनी ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. दरअसल, मोनी ने गोवा में अपने सात फेरे लेने का फैसला कर लिया है. इसके लिए मोनी ने एक फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक करवाया है, और अपने दोस्तों को शादी की एंवाइटेशन भी भेजने लगी है. साथ ही मोनी ने अपने गेस्ट से रिक्वेस्ट की है कि वह इस शादी से रिलेटेड कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें.

यह भी पढ़ें – बिग बॉस सीजन 15 में सलमान के सामने निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक का हुआ दंगल

इसके अलावा उन्होंने सभी से वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट कैरी करने के लिए भी कह दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज के साथ दोपहर में सात फेरे लेंगी. शादी के बाद उन्होंने 28 जनवरी को एक डांस फंक्शन का आयोजन भी रखा है. आपको बता दें कि मोनी अपनी शादी की तैयारियों को लेकर मुंबई और गोवा के बीच पर अक्सर आना जाना कर रही हैं. इस दौरान मोनी कई बार मीडिया के कैमरों की नरों में आ रही हैं. वहीं इनके होने वाले पति सूरज भी इस समय मुंबई में ही है. हालांकि, अभी तक सूरज एक भी बार मीडिया के कैमरे में कैद नहीं हुए हैं.

यह भी पढ़ें – अंबानी परिवार के फंक्शन में मौनी रॉय ने कर दी थी ऐसी हरकत, पूरे घर में बजने लगा था सायरन