टीवी की नागिन को तो आप सभी जानते होगें, जिन्होंने अपनी खूबसूरत अदा से कईयों के दिल को डसा है, और उनकी हसीन अदा का हर कोई दिवाना है. मौनी रॉय छोटे पर्दे के साथ साथ बड़े पर्दे की भी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, और इनकी एक काफी अच्छी फैन फॉलीइंग है.

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती हैं, और अक्सर अपने फैंस के साथ हसीन से लेकर बोल्ड फोटोज़ शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं.

वहीं हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और फोटोज़ शेयर की है जिसमें वो बिल्कुल दुल्हन की तरह ही सजी नज़र आ रही हैं. जिसके बाद वो फैंस ये कयास लगा रहे हैं की मौनी रॉय ने चोरी छुपके शादी कर ली है. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है चलिए हम आपको बताते हैं.

मौनी रॉय पिछले काफी लंबे समय से दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं. वहीं मौनी रॉय के इस फोटो के वायरल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की मौनी रॉय ने सूरज से ही शादी रचा ली है. हालांकि यह खबर सच नहीं है.

इन फोटोज़ के वायरल होने के बाद फैंस मौनी रॉय से इस बारे में सवाल पूछने लगे जिसके बाद मौनी रॉय ने सामने आकर इस बारे बात की. मौनी रॉय ने बताया की यह फोटो उनकी शादी की नहीं बल्कि उनके घर के सत्यनारायण पूजा के दौरान की है. हाल ही में उनके घर में सत्यनारायण की पूजा हुई थी जिसके दौरान की यह फोटो है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बहराल, यह फोटो भले ही उनकी शादी की नहीं हो लेकिन इस फोटो में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं, और सिल्क साड़ी में मौनी के इस नए लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.