देश का सबसे रसूखदार परिवार यानी अंबानी परिवार हर समय सुर्खियों में बना रहता है. साल 2019 में हुई मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी भी काफी चर्चाओं में रही थी. और इस शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे. इस शादी में शामिल होने के लिए राजनीति से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. कई टीवी अभिनेत्रियाँ इस दौरान मुकेश अंबानी के यहां डांस परफॉर्मेंस भी करने के लिए पहुंची थी.

और इस दौरान खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय भी अंबानी परिवार की शादी में शामिल होने के लिए गई थी और इस दौरान उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी थी जिसे लेकर पूरे घर में सायरन बजने लगे थे और इस दौरान सिक्योरिटी में मोनी रॉय की वजह से हड़कंप मच गया था. दरअसल, अंबानी परिवार में जब कोई कार्यक्रम होता है तो सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक-चौबंद की जाती है और उस समय भी काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान सभी आए मेहमानों के मोबाइल सिक्योरिटी गार्ड्स ने रख लिए थे और पूरी तलाशी लेने के बाद ही सभी को अंदर जाने दिया जा रहा था.

लेकिन इस दौरान मोनी रॉय ने अपना फोन सेक्यूरिटी गार्ड्स को देने से साफ इनकार कर दिया लेकिन बाद में उनसे फोन ले लिया गया और उनके कैमरे पर एक स्टीकर लगा दिया गया जिससे कि वह किसी भी चीज का फोटो ना ले सकें. लेकिन उन्होंने वह स्टीकर कैमरे से हटा दिया जिसके बाद कहा जाता है कि फ़ोन से स्टीकर हटते ही पूरे घर में सायरन बजने लगे थे और मोनी रॉय की सिक्योरिटी गार्ड के साथ तीखी नोक-झोंक भी हुई थी.

बताया जाता है कि मोनी रॉय ने इस दौरान डांस परफॉर्मेंस करने से भी इनकार कर दिया था. लेकिन बाद में इन्हें मना लिया गया. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अंबानी परिवार की शादी में सुरक्षा व्यवस्था कैसी होती होगी. मॉनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.