बॉलीवुड की फिल्मों में ही नहीं बल्कि स्टार्स की असल ज़िंदगी में भी लव ट्रायंगल देखने को मिले हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही चर्चित लव स्टोरीज के बारे में जिनके बीच लव ट्रायंगल देखने को मिला और इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं.


1) रेखा-अमिताभ बच्चन-जया बच्चन: रेखा और अमिताभ दो अनजाने के सेट पर एक -दूसरे के करीब आए थे. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में काम किया और इनकी रोमांटिक बॉन्डिंग और मजबूत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन से शादीशुदा होने के बावजूद बिग बी रेखा की तरफ आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं पाए. हालांकि बाद में उन्होंने शादी टूटने के डर से अपने कदम पीछे खींच लिए और रेखा के साथ काम ना करने की कसम खाते हुए हमेशा के लिए दूरी बना ली. दोनों 1981 में आई ‘सिलसिला’में आखिरी बार साथ नजर आए थे.


2) कटरीना कैफ-रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण: करियर के शुरुआती दौर में रणबीर-दीपिका एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों खुश थे लेकिन तभी इनके रिश्ते के बीच कटरीना कैफ आ गईं. फिल्म राजनीति के दौरान रणबीर कटरीना की ओर आकर्षित हो गए और उन्हें धोखा देते हुए दीपिका ने रंगे हाथों पकड़ लिया . इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कटरीना के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगे. 6 साल तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.


3) शाहिद कपूर-करीना कपूर-सैफ अली खान: शाहिद करीना कुछ सालों तक रिलेशन में थे लेकिन फिर इनके बीच दूरियां बढ़ गईं. जब वी मेट की शूटिंग तक इनके रिश्ते में खटास आ चुकी थी और ये ब्रेकअप की राह पर थे. इसी दौरान करीना की सैफ अली खान से नजदीकियों ने और रिश्ता तुड़वा दिया था. टशन की शूटिंग के दौरान करीना सैफ के प्यार में पड़ गईं और उन्होंने शाहिद से ब्रेकअप कर लिया.


4) सुजैन खान-ऋतिक रोशन-बारबरा मोरी: ऋतिक ने सन 2000 में अपने बचपन के प्यार सुजैन खान से शादी की थी. कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते में तब खटास आ गई जब काइट्स की शूटिंग के दौरान ऋतिक का बारबरा मोरी से एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर शुरू हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात से दुखी होकर सुजैन ने ऋतिक का घर छोड़ दिया और वो अपने पेरेंट्स के पास चली गईं. इसके बाद ऋतिक का कंगना रनौत के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर काफी चर्चा में था. 2014 में दोनों ने तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर दिया था.


5) सलमान खान-ऐश्वर्या राय-विवेक ओबेरॉय: फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान-ऐश्वर्या का अफेयर शुरू हो गया था. इसके बाद सलमान पर ऐश्वर्या के साथ मारपीट करने और गाली-गलौज करने के आरोप लगे और दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया. इस दौरान ऐश्वर्या को विवेक ओबेरॉय के साथ सुकून मिला और दोनों रिलेशनशिप में आ गए लेकिन जल्द ही इनका भी ब्रेकअप हो गया.