यह कोई नई बात नहीं है जब बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने कपड़ों की वजह से ट्रॉलिंग का शिकार होती हैं. कई बार यही फैशन सेंस उनको काफी खूबसूरत बनाता है. तो वहीं कई बार उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ जाता है.

वहीं इस बार ट्रोलर्स का शिकार बनी है मौनी रॉय, हाल ही में मौनी रॉय ने खूबसूरत दिखने के लिए हॉट अवतार में दिखाई दी थी वहीं इस दौरान मोनी रॉय opps मोमेंट का शिकार हो गई दरअसल, जब यह घटना घटित हुई उस समय मौनी रॉय जल्दी से अपनी कार की तरफ बढ़े जा रही थी और इसी बीच उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया.

मोनी रॉय जिस कैमरा से बचने की कोशिश कर रही थी उसी बीच उनकी एक ऐसी तस्वीर कैमरा में कैप्चर हो गई जिसके बाद वह खुद भी शर्मिंदगी महसूस करने लगी. बता दें, इस दौरान मोनी जब कार में बैठ रही होती हैं ठीक उसी समय एक कैमरामैन उनकी एक ऐसी तस्वीर क्लिक कर लेता है जिसमें उनके प्राइवेट पार्ट दिख जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स ने मोनी रॉय को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि” जब इनको पता है कि इनके साथ ऐसा हर बार होता है तो इस तरीके के कपड़े पहनती ही क्यों है. वही एक और यूज़र ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि यह बॉलीवुड एक्टर्स इतने घटिया कपड़े पहनते ही क्यों हैं. जो हर बार शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है.

टीवी सीरियल नागिन से हर घर में पहचान बनाने वाली मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़े मूवमेंट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है.

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म “गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था इसी बीच खबरें हैं कि मोनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’फिल्म में भी किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. बता दे, ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर जैसे एक्टर भी दिखाई देने वाले हैं. वहीं इन दिनों मौनी रॉय अपनी शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में चल रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी 27 जनवरी को इटली या दुबई में होने वाली है.