हिंदी सिनेमा में अभी तक बहुत से ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्होंने पहली फिल्म के जरिए ही जबरदस्त महफिल लूटने का काम किया था लेकिन यह सितारे इस लोकप्रियता को बरकरार नहीं रख पाए और वर्तमान समय में आज गुमनामी की जिंदगी बिता रहे हैं. आज कल इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है. जो साल 2000 में रिलीज हुई मोहब्बतें” फिल्म में नजर आई थी इस फिल्म में यह लड़की एक सीधी-सादी लड़की के किरदार में नजर आई थी और हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिया था जी हां हम बात कर रहे हैं प्रीति झंगियानी के बारे में.

जब प्रीति ने मोहब्बतें” फिल्म में काम किया था उस समय यह हर किसी की चहेती बन गई थी और इनकी हर कोई तारीफ कर रहा था. लेकिन शायद किस्मत को यह मंजूर नहीं था इसके बाद प्रीती झंगियानी कुछ और प्रोजेक्ट में नजर आई लेकिन वर्तमान समय में आज यह फिल्मो से काफी दूर जा चुके हैं. आज मोहब्बत ने फिल्म को रिलीज हुए लगभग 22 साल का वक्त बीत चुका है.

जहां यह लड़की उस फिल्म में एक विधवा महिला के किरदार में नजर आई थी तो 22 सालों में इस महिला का लुक पूरी तरह बदल चुका है हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आई है. इन तस्वीरों को जो भी देख रहा है वह प्रीति को पहचानने में भी मुश्किल कर रहा है. पहली फिल्म से ही रातों-रात हिट हुई प्रीती झंगियानी के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान , अनुपम खेर और बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन नजर आए थे और फिल्म उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी भले ही इस फिल्म को रिलीज हुए कि 22 साल का वक्त बीत चुका है।

लेकिन प्रीति अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती है और उनके साथ अपनी जिंदगी से जुड़े मूवमेंट साझा करती रहती हैं. हाल ही में भी इन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कीजिए जिनमे ये काफी अलग दिख रही है. प्रीति के कैरियर की बात करें तो इन्होंने सिर्फ हिंदी सिनेमा में ही काम नहीं किया बल्कि उन्होंने मलयालम और तमिल भाषाओं की फिल्मो मे भी दमदार अभिनय के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. वहीं इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन्होंने साल 2008 में प्रवीण डबास के साथ शादी रचाई थी और यह शादी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां हैं फिल्म हम आपके हैं कौन की माधुरी दीक्षित की बहन और सलमान खान की भाभी
वर्तमान समय में प्रीति फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हो चुकी हैं. हालांकि, अवॉर्ड फंक्शन में जाती रहती है और इस दौरान खूब लाइमलाइट हासिल करती है. वैसे आपका क्या कहना है प्रीति झंगियानी की लाइफ के बारे में यह आप कमेंट बॉक्स में लिखकर बता सकते हैं.
यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां है फिल्म गजनी से रातों-रात सुपरस्टार बनी अभिनेत्री आसीन?