बॉलीवुड और विवाद यह दोनों एक-दूसरे से काफी कनेक्टेड है जी हां बॉलीवुड के सितारों का अक्सर विवादों से नाता जुड़ता रहता है. बॉलीवुड में भले ही नाम शोहरत इज्जत पैसा सब कुछ है लेकिन इसके साथ साथ विवाद का भी सामना करना पड़ता है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन 10 हीरोइनों के बारे में बताने वाले हैं जिनका एमएमएस लीक हो गया था और इसके वजह से इन्हें काफी ज्यादा विवादों का सामना करना पड़ा था.

मोना सिंह


छोटे पर्दे की पॉपुलर अभिनेत्री मोना सिंह का भी एमएमएस वायरल हो चुका है. दरअसल, एक बार एक 23 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें मोना सिंह न्यूड नजर आ रही थी. हालांकि, बाद में मोना सिंह ने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि इंटरनेट की मदद से इसमें मेरा चेहरा लगाकर वायरल किया गया और इसकी रिपोर्ट पुलिस में भी मोना सिंह ने दर्ज कराई थी.

हंसिका मोटवानी


बचपन से ही फिल्मी दुनिया में हंसिका मोटवानी ने काम करना शुरू कर दिया था. हालांकि, एक बार हंसिका मोटवानी का भी MMS वायरल हो गया था. जिसमें यह बात बाथरूम में नहाती हुई नजर आ रही थी. हालांकि, बाद में हंसिका मोटवानी ने इस वीडियो को एक फेक वीडियो बताया था.

करीना कपूर खान


करीना कपूर खान बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं और यह सैफ अली खान की पत्नी है. हालांकि, सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना की एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें यह शाहिद कपूर के साथ किस करते हुए नजर आ रही थी. इस वीडियो के वजह से करीना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

वीना मलिक


वीना मलिक शुरू से ही विवादों में रही हैं. हालांकि, एक बार वीना मलिक की रंजन वर्मा के साथ एक वीडियो वायरल हो गई थी. इस वीडियो के वजह से वीना मलिक को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

प्रीति जिंटा


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. जी हां एक बार बाथरूम में नहाते हुए प्रीति जिंटा की एक वीडियो वायरल हो गई थी. जिसके वजह से प्रीति जिंटा को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़े-साउथ इंडस्ट्री के बादशाह है ये सितारे, साउथ ये के सितारे 300 करोड़ क्लब में हैं शामिल

सोहा अली खान


सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी एक बार सुर्खियों में नजर आई थी. दरअसल, एक बार पार्लर में वैक्स कराने के लिए सोहा अली खान ने अपने कपड़े उतारे थे और इस दौरान कि इनकी वीडियो वायरल हो गई थी. जिसकी वजह से इन्हें काफी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस करना पड़ा था.

मल्लिका शेरावत


एक बार मल्लिका शेरावत की भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गई थी. जिसके बाद से लोगों ने इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल किया था. हालांकि, बाद में खुलासा हुआ था कि यह वीडियो उन्हीं के जैसे दिखने वाली किसी और लड़की की है.

सोनाक्षी सिन्हा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का भी एक बार एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखकर सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. हालांकि बाद में खुलासा हुआ की यह वीडियो सोनाक्षी सिन्हा का नहीं बल्कि उनकी जैसी दिखने वाली किसी और लड़की का है.

राधिका आप्टे


बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की भी कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो गई थी. दरअसल एक बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान इनके प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें लेकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिसके वजह से इन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़े-शादी के बाद बिना नकाब वाली तस्वीर हुई वायरल, देखें ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की तस्वीर