आज हरनाज़ संधू किसी परिचय की मोहताज नहीं है. मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करने बाद हरनाज़ संधू का नाम हर जगह चर्चा में बना हुआ है. बता दें पूरे 21 सालों के बाद किसी भारतीय महिला के सिर ये ताज सजा है. इससे पहले साल 2000 में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता ने ये खिताब अपना नाम किया था.

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज़ संधू का नाम अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. वहीं उनके चाहने वाले अब उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा चीजें जानने को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. वहीं मिस यूनिवर्स का खिताब जितने के बाद उनके फैंस ये भी जानना चाहते हैं की अब आखिर हरनाज़ बालीवुड में कब डेब्यू करेगीं.

बता दें मिस यूनिवर्स बनने के बाद इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में हरनाज़ संधू ने खुद इस सवाल का जवाब दिया था, और बताया था की वो कब बॉलीवुड में डेब्यू करेगीं. जब उनसे उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए हरनाज़ संधू ने कहा की अभी इस बारें में बात करना जल्दबाज़ी हो सकती है. हां अगर आगे इस बारे में उनका कोई प्लान होता तो वो सबको ज़रूर बताएगीं.

साथ ही अपने एक और दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था की अगर वो फिल्मों में आती हैं तो वो अपनी पहली फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ करना चाहेंगीं. साथ ही उन्होंने शाहरूख खान के साथ भी काम करने की इच्छा ज़ाहिर की थी. उन्होंने कहा था की वो बचपन से ही शाहरूख खान को काफ पसंद करती हैं और उनसे बचपन से अबतक उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

यह भी पढ़ें – Harnaaz sandhu कैसे रखती हैं खुद को फिट? जानिए उनका फिटनेस सिक्रेट का डेली रूटीन

बहरेहाल, अब हरनाज़ बॉलीवुड मे कब आती हैं ये तो आने वाले वक्त में ही मालूम पड़ेगा. गौरतलब है की इन दिनों वो न्यू यॉर्क में हैं और वहां मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रह रही हैं जो हर एक मिस यनिवर्स को पूरे एक साल के लिए बिल्कुल फ्री में रहने को दिया जाता है.

यह भी पढ़ें – अपने न्यूयॉर्क के मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रहने पहुंची हरनाज़ संधु, देखें अंदर से कैसा दिखता है ये अपार्टमेंट