मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी है, दोनों ने साल 2015 में शादी की थी. मीरा शाहिद के साथ तो मस्ती वाले वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन साथ ही वह अपने देवर यानी इशान खट्टर के साथ भी पिक्चर शेयर करती रहती हैं. बताया जाता है कि मीरा की ईशान के साथ शादी के बाद से ही अच्छी खासी बॉन्डिंग है दोनों के भाभी देवर के रिश्ते की खूब तारीफ होती है.

Shahid Kapoor's stunning wife Mira Rajput sets the internet ablaze in a black bikiniमीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यही कारण है कि मीरा कि सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और उन्हें भरपूर प्यार भी मिलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

अभी हाल ही में मीरा ने अपने देवर ईशान के साथ एक तस्वीर शेयर की है, और यह तस्वीर आते ही वायरल होने लगी और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं इस तस्वीर में मीरा हल्के ग्रीन कलर के सूट में दिख रही हैं, वहीं ईशान वाइट कलर की टी-शर्ट और रंग बिरंगी कैप लगाए हुए हैं. इस तस्वीर को मीरा ने कैप्शन देते हुए लिखा कि” प्लेग्रुप”. यह कैप्शन लगातार लोगों को खूब पसंद आ रहा है इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा मैम,आप बहुत शानदार इंसान हैं, आप दोनों देवर भाभी के प्यार को देखकर काफी खुशी मिलती है, माशाल्लाह, आई लव यू मैम. वहीं एक और यूजर ने लिखा – वाह क्या बॉन्डिंग है अमेजिंग.

Mira Rajput Kapoor Showers Love On Her 'Devar' Ishaan Khatter With  Throwback Picture On His Birthdayआपको बता दें इससे पहले भी मीरा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मीरा अपने पति शाहिद कपूर और अपने देवर ईशान के साथ वर्कआउट कर रही थी, और इस पर कैप्शन दिया था “माय ड्रीम”. इन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है, एक बार इंटरव्यू के दौरान ईशान ने कहा था कि भाभी हमारे घर में बहुत गुस्सा करती हैं, लेकिन गुस्सा करने की कुछ शर्ते हैं – कोई घर का सदस्य अपने जूते इधर-उधर फेंकता है तो भाभी बहुत गुस्सा करती हैं.

Ishaan Khatter on Mira Rajput: She is one year older than me, but is a  hands-on mother - Movies Newsमीरा ईशान के साथ अच्छी बॉन्डिंग में रहती हैं, वही ईशान खट्टर ने आगे कहा कि घर में सारे रूल्स रेगुलेशंस भाभी के बताए हुए हैं, वही हमको फॉलो भी करने पड़ते हैं.