बॉलीवुड इंडस्ट्री के पंजाबी सिंगर मीका सिंह की दुल्हन आकांक्षा पुरी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका लुक आग लगा रहा हैं. आकांक्षा ब्लैक मोनोकनी में पानी के अंदर आग लगा रही हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. इनके इस अवतार को लोग पसंद भी कर रहे है. इनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरह छाई हुई है.

आकांक्षा ने ब्लैक मोनोकनी में बिखेरे जलवे

आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी ने हाल ही में ब्लैक मोनोकनी में एक फोटोशूट करवाया हैं. इनका ये ब्लैक नेट मोनोकनी लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है इन्होंने अपनी हॉटनेस से काफी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. इन्होंने अपने पहनावे के साथ साथ अपने मेकअप पर भी काफी ध्यान दिया हैं. ब्लैक आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक में इनका ये लुक और भी जानलेवा लग रहा है. इनके इस लुक पर लोगों ने तारीफ भी की है और इनके ग्लैमरस अंदाज को लोग काफी पसंद भी कर रहे है.

आकांक्षा के इस लुक पर फैंस ने को तारीफ

आपको बता दें कि आकांक्षा ने नेट मोनोकनी और मेकअप के साथ गोल्डन इयरिंग्स भी पहन रखी है और इनका वेट हेयर स्टाइल इनको और हॉट बना रहा है. इन्होंने ब्लैक नेट मोनोकनी के साथ फेदर का श्रग भी पहन रखा है, इनके इस हॉट लुक पर इनके फैंस जमकर तरीह भी कर रहे है इनके फैंस ने कमेंट में लिखा कि Soo beautiful, ufffff और Hot लिखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

मीका सिंह की दुल्हन आकांक्षा के इस लुक को देखकर इनके फैंस तो खुशी से फूले ही नहीं समा रहे है. आकांक्षा अपने मोनोकनी लुक में इतनी सुंदर लग रही है कि इनकी जितनी भी तारीफ की जाए वो उतनी ही कम है. आकांक्षा अपने सिजलिंग लुक में वाकई कयामत लग रही हैं.

मीका और आकांक्षा की कैसे हुई मुलाकात

आपको बता दें कि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी एक दूसरे को लगभग 10 या 12 साल से जानते है ये दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. तभी मीका सिंह ने अपनी शादी के लिए अपना स्वयंवर शो शुरू किया. मीका के स्वयंवर में काफी लड़कियों ने शिरकत की थी. हालांकि ये बात आकांक्षा पुरी को हजम नहीं हुई और उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मार दी, और फिर आकांक्षा ने अपने प्यार का इजहार मीका से कर दिया. तब मीका ने भी इन्हे अपने हमसफर के तौर पर चुन लिया. अब देखने की बात ये है कि ये दोनों एक दूसरे से शादी कब रचाएंगे.

ये भी पढ़े: इस वजह से 150 – 200 शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं मीका सिंह, जी रहे हैं सिंगल