इन दिनों फिल्में तो सिर्फ साउथ की चल रही है. एक के बाद एक फिल्में निकल रही हैं. और उनकी कमाई तो मानो आसमान से नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कोई 1000 करोड़ कमा रही है तो कोई उससे भी आगे निकली जा रही है. साउथ के आगे बॉलीवुड की फिल्मों को कई पूछ तक नहीं रहा है. हालही में साउथ अभिनेता की एक फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम है सरकारू वारी पाटा. फिल्म की कमाई को लेकर महेश बाबू थोड़े परेशान दिखे.

महेश बाबू की फिल्म की कमाई की धीमी पड़ रफ्तार

हालही में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने अपने पहले दिन तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई की लेकिन दूसरे दिन फिल्म मानों मुहं के बल आ गिरी हो. फिल्म ने अपने दूसरे दिन पहले दिने के मुकाबले आधी कमाई तक नहीं की. फिल्म की धीमी रफ्तार को देखकर महेश बाबू कुछ परेशान दिखाई दिए. फिल्म की इस गति को देखकर महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्हें हिन्दी फिल्मों से कोई एतराज नहीं है.

पहले हिन्दी फिल्मों को लेकर दिया था बड़ बयान

महेश बाबू ने एक फिल्म ट्रेलर लॉन्च के दौरान हिन्दी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा था कि, बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा. मैं अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चहाता हूं. महेश बाबू के इस बयान पर काफी कोहराम मच गया था. लोगों ने महेश बाबू को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. खुद को ट्रोल होते देख महेश बाबू ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि वो तो सिर्फ मज़ाक कर रहे थे. वहीं अपनी फिल्म के बाद भी महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों को लेकर बात की है. उन्होंने इस बार बोला कि, उन्हें हिन्दी फिल्मों से कोई एतराज नहीं.

ये भी पढ़ें महेश बाबू के पक्ष में आईं कंगना रनौत, कहा वाकई में बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता

महेश बाबू की फिल्म ने सरकारू वारी पाटा ने अपने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए सबके रिकॉर्ड को धराशाई कर दिया था. फिल्म ने अपने पहले दिन इंडिया में 47.40 करोड़ रूपए की कमाई की थी. फिल्म की पहले दिन की कमाई देखकर सभी लोग बड़े खुश दिखाई दिए थे. और लोगों ने सोच लिया था कि बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी अपने झंडे गाड़ देगी. और कोई न कोई नया रिकॉर्ड कायम करेगी.

वहीं फिल्म की दूसरे दिन की कमाई देखते हुए मानो फिल्ममेकर्स का दिल ही टूट गया हो. फिल्म ने अपने दूसरे दिन 16.50 करोड़ की कमाई की है, जो पहले दिन की कमाई की आधी भी नहीं है. फिल्म अपने दूसरे ही दिन मुंह के बल आ गिर पड़ी है. हालांकि, ये फिल्म का सिर्फ दूसरा दिन था और सिर्फ दो दिन से ही हम अंदाज़ नहीं लगा सकते कि फिल्म क्या कारनामा करेगी और क्या नहीं. हमे अभी कुछ इंतज़ार करना होगा.

ये भी पढ़ें महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने तोड़ा ‘पुष्पा का रिकॉर्ड, फायर को बना दिया फ्लावर, देखें टॉप 10 साउथ की ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट