बॉलीवुड में भले ही एक्ट्रेसेस को अपनी मनचाही फीस पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा नहीं है. साउथ की अभिनेत्रियां भी वहां अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के बदले करोड़ों की फीस पाती हैं. एक नज़र डालते हैं साउथ ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस पर…

1)अनुष्का शेट्टी

तीन फिल्म फ़ेयर अवॉर्ड्स जीत चुकीं अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. वह ऐसी अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है. अनुष्का को आइकॉनिक फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए खास तौर से पहचाना जाता है. अनुष्का साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर हैं. उन्हें एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए मिलते हैं.

2)नयनतारा

नयनतारा का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में लिया जाता है. उन्हें एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 1 करोड़ की फीस मिलती है.

3)सामंथा अक्किनेनी

साउथ की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा को एक फिल्म में काम करने के लिए 2 करोड़ तक की मोटी रकम मिलती है.

4)श्रुति हासन

श्रुति दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी है. श्रुति ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल सिनेमा में भी काम किया है. उन्हें वहां एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं.

5) काजल अग्रवाल

काजल पंजाबी हैं लेकिन उनकी परवरिश मुंबई में हुई. बॉलीवुड में उन्होंने फ्लॉप फिल्म ‘क्यों हो गया ना!’ से शुरुआत की थी लेकिन अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें वहां एक फिल्म में काम करने के 3 करोड़ रुपए मिलते हैं.

6) तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड में एंट्री से पहले तमन्ना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी जबरदस्त नाम कमाया है. उन्होंने अलग-अलग भाषाओं की तकरीबन 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. तमन्ना को बॉलीवुड में भले ही अभी कोई खास सफलता ना मिली हो लेकिन साउथ की वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें एक फिल्म के लिए 1.7 करोड़ रुपए की फीस मिलती है.

7)हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा चुकीं हंसिका साउथ ही फिल्मों का जाना-माना नाम हैं. उन्हें एक फिल्म के लिए तकरीबन 1.25 करोड़ रुपए मिलते हैं.