बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सिंगर की जब भी बात की जाएगी तो इस लिस्ट में हिमेश रेशमिया का नाम जरूर शामिल होगा. क्योंकि हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के बेहद शानदार सिंगर माने जाते हैं. हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं और इन्होंने कई फिल्मों में अपने एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीता है. हिमेश रेशमिया ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव झेले हैं और इसी के बदौलत आज हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के सबसे मशहूर सिंगर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं.

प्रोफेशनल करियर हिमेश रेशमिया का काफी शानदार रहा है और प्रोफेशनल करियर में हिमेश रेशमिया ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. हालांकि, पर्सनल लाइफ हिमेश रेशमिया का उतना सही नहीं रहा हैं. हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया था.

हिमेश रेशमिया की पहली शादी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी पहली शादी साल 1995 में कोमल के साथ रचाई थी. कोमल और हिमेश एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे और शादी के बाद कोमल और हिमेश एक बच्चे के माता-पिता बने जिसका नाम स्वयं है. हालांकि, सब कुछ अच्छा चल रहा था तभी हिमेश रेशमिया का दिल टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री सोनिया कपूर पर आ गया जिसके बाद इन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी

दरअसल, साल 2005 में हिमेश रेशमिया का दिल टीवी के पॉपुलर अभिनेत्री सोनिया कपूर पर आ गया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी कोमल से दूरी बनाना शुरू कर दिया और आखिरकार साल 2017 में अपनी पहली पत्नी कोमल को हिमेश रेशमिया ने तलाक दे दिया. तलाक के बाद हिमेश ने 11 मई साल 2018 को सोनिया कपूर से शादी रचा ली. हिमेश रेशमिया की यह शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी के साथ-साथ अपने बच्चे को भी छोड़ कर यह शादी रचाई थी.

यह भी पढ़ें –बॉलीवुड की इन ऐक्ट्रिसेज ने अपने ही दोस्त को दिया धोखा, और रचा ली उनके ही पति के साथ शादी 

वहीं हिमेश रेशमिया के दूसरी शादी पर इनकी पहली पत्नी कोमल का कहना है कि वह हिमेश रेशमिया से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और उनका सम्मान करती हैं. इतना ही नहीं हिमेश रेशमिया भी उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं. उन दोनों ने अपनी मर्जी से यह तलाक लिया है और वह दोनों अपनी लाइफ के नई जर्नी से खुश हैं.

यह भी पढ़ें – जब सबके सामने सलमान से भिड़ गए थे हिमेश रेशमिया, कर दी थी भाईजान की बोलती बंद!