बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ बिताए पलों को याद किया है. मनोज ने बताया कि जवानी के दिनों में कदम रखने के दौरान ही उनकी मुलाकात शाहरुख खान से हुई थी क्योंकि शाहरुख भी दिल्ली में उसी बैरी जॉन थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे जिसमें मनोज ने दाखिला लिया था ताकि वह एक्टिंग सीख पाएं. मनोज ने इंटरव्यू में कहा, शाहरुख के पास एक लाल कलर की मारुति वैन हुआ करती थी. वही वो शख्स थे जो मुझे पहली बार दिल्ली के ताज होटल में एक डिस्कोथेक में लेकर गए थे. हम बहुत ही यंग थे और जब मिले तो जवानी की दहलीज पर ही थे. हम सिगरेट, बीड़ी जो भी एफोर्ड कर सकते थे, साथ में शेयर करते थे.


शाहरुख बहुत ही प्यारे थे, वह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर थे.वह ज़ुबान के इतने पक्के थे कि जो कह देते थे करते ही थे. आपको बता दें कि मनोज का फिल्मों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था. वह बिहार के गांव में रहते थे लेकिन एक्टर बनने का सपना उन्हें दिल्ली लेकर आया जहां उन्होंने एक्टिंग सीखने के लिए बैरी जॉन का थिएटर ग्रुप चुना था.
आपको बता दें कि शाहरुख-मनोज ने फिल्म ‘वीर ज़ारा’ में साथ काम किया था. बहरहाल मनोज के फ़िल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद ओटीटी का भी रुख किया है. फैमिली मैन वेबसीरीज ने उन्हें अभूतपूर्व सफलता दिलाई है जिसके बाद इसका सेकंड सीजन यानी फैमिली मैन 2 भी रिलीज के लिए तैयार है.

फैमिली मैन 2 को 4 जून 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.इस सीरीज में मनोज ने एक इंटेलीजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाई है जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश में लगा रहता है.
वहीं शाहरुख की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म रिलीज हुए तीन साल का वक्त बीत चुका है. शाहरुख 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे. इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई है. शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ साइन की है जिसमें वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे.इसके अलावा वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करते नज़र आएंगे.