इन दिनों बंगाल से सांसद और ऐक्ट्रिस नुसरत जहाँ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, और उनके सुर्खियों में होने की वजह कुछ और नहीं ब्लकि उनकी शादी है। बता दें साल 2019 में नुसरत ने निखिल जैन से शादी की, लेकिनअब ऐसी खबर आने लगी है कि दोनों पिछले 6 महीने से अलग रह रहे हैं। और नुसरत और निखिल में जवाबी वार पलटवार का सिलसिला जारी है, वहीं नुसरत जहाँ प्रेग्नंट भी हैं लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल जैन का कहना है कि ये बच्चा उनका नहीं है।

Manisha koirala

और नुसरत जहाँ ऐसी पहली ऐक्ट्रिस नहीं है जिनकी लव या शादी की लाइफ ज्यादा लंबी ना चली हो, इससे पहले कई ऐक्ट्रिसों की लाइफ विवादों में रह चुकी है। तो आज हम आपको ऐसे ही एक ऐक्ट्रिस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 11 मर्दों के साथ संबंध रहने के बाद की थी शादी, लेकिन इन सबके बावजूद आज गुजार रही हैं अकेले जिंदगी।

Manisha koiralaहम बात कर रहे हैं ऐक्ट्रिस मनीषा कोइराला के बारे में जो कि बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रिस हैं। साल 2010 में मनीषा कोइराला ने सम्राट दहल नाम के एक नेपाली बिजनेसमैन से शादी की थी, हालांकि इनकी शादी शुदा जिंदगी ज्यादा लंबी नहीं चली और शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए।

Manisha koirala

बता दें सम्राट दहल से शादी करने से पहले मनीषा का 11 लोगों के साथ अफेयर रह चुका है, जिसमें नाना पाटेकर का नाम भी शामिल है। अब मनीषा की उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है और इतने अफेयर्स होने के बावजूद इनकी लव लाइफ ज्यादा लंबी नहीं चली और आज मनीषा अकेली जिंदगी गुजार रही हैं।

बता दें मनीषा कोइराला एक नेपाली ऐक्ट्रिस हैं जिन्होंने साल 1991 में फिल्म सौदागर के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थीं।