Aishwariya Rai

भारतीय सिनेमा विश्व के सिनेमा से थोड़ा अलग है, भारतीय सिनेमा को कई सारी वजहों से जाना जाता है। और इसी भारतीय सिनेमा में से एक शब्द निकल कर आता है कॉन्ट्रोवर्सी, बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी कोई नई चीज नहीं है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में  कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सिर्फ और सिर्फ अपने काम से मतलब होता है, उन्हीं में से एक नाम है ऐश्वर्या राय का जो कभी किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनती।

Aishwariya Rai

लेकिन उनकी किस्मत ऐसी रही है कि किसी ना किसी के साथ उनका नाम जुड़ ही जाता था चाहे वह सलमान के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी की बात हो या फिर मनीषा कोइराला के साथ। सलमान की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में तो लगभग हम सब जानते हैं लेकिन ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला की क्या कॉन्ट्रोवर्सी है इसके बारे में शायद कुछ ही लोग जानते हैं इस पोस्ट में इसी के बारे में हम बात करेंगे।

Aishwariya Rai

बात उस समय की है जब ऐश्वर्या बॉलीवुड में नई नई आईं थीं, लेकिन मॉडलिंग में खूब नाम कमा रही थी और इसी दौरान उनका नाम जुड़ा राजीव मूलचंदानी नाम के एक मॉडल से। बताया जाता है कि इन दोनों में बेहद करीबी रिश्ता था, इस बीच खबर यह भी यह भी आई थी कि राजीव मूलचंदानी मनीषा कोइराला को भी डेट कर रहे हैं, जहां तक मनीषा कोइराला की बात करें तो वह अपने रिलेशंस के बारे में हमेशा से ओपन रही हैं।

Aishwariya Rai

उसी दौरान मनीषा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजीव ने मेरे लिए ऐश्वर्या को छोड़ दिया। कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय के कानों तक यह खबर पहुंची उस समय ऐश्वर्या के लिए यह बहुत बड़ी बात थी क्योंकि बॉलीवुड में आने से पहले ही उनका नाम इस कॉन्ट्रोवर्सी में जुड़ गया। उस समय ऐश्वर्या बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही थी, ऐश्वर्या ने उस वक्त मनीषा कोइराला के स्टेटमेंट का कोई जवाब नहीं दिया। जब ऐश्वर्या ने डेब्यू कर लिया और उनकी कुछ फिल्में हिट हुई तब उन्हें यह सवाल एक इंटरव्यू में पूछा गया तब ऐश्वर्या ने मनीषा को लेकर जितनी भड़ास थी उस इंटरव्यू में निकाली। उन्होंने बताया कि मैंने यह सुनने के बाद राजीव को फटकार लगाई और कहा कि मेरा नाम अपनी लव स्टोरी के साथ मत जोड़ो। ऐश्वर्या बोली कुछ ही महीने बाद पता चला कि राजीव और मनीषा तो अलग हो गए हैं। तब ऐश्वर्या ने कहा कि मनीषा तो हर महीने लड़के बदलती हैं इसमें क्या नई बात है।

Aishwariya Rai

आगे ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि राजीव सिर्फ मेरा एक दोस्त है उससे आगे कुछ नहीं और मनीषा के सारे दावों को झूठा बताया था। ऐश्वर्या बोली यह सब सुनकर में शॉक्ड रह गई थी, ऐश्वर्या इंटरव्यू के एंड में तो इतना भड़क गई कि उन्होंने कह दिया कि यह लोग सब बकवास करते हैं और मैं इन सब चीजों से थोड़ा अलग ही रहती हूं। ऐश्वर्या ने कहा कि मनीषा ने तो अपनी सीनियर्स रेखा जी और श्रीदेवी के बारे में बुराई कर दी है तो उसके लिए ऐश्वर्या राय क्या चीज है। यह वो भड़ास थी जो ऐश्वर्या ने एक्ट्रेस बनने के बाद निकाली आखिर में उन्होंने कहा कि मनीषा के तो तब से कई बॉयफ्रेंड बन चुके हैं लेकिन यह सवाल कोई उससे कोई नहीं पूछता, क्यों यह सवाल बार-बार मुझसे ही पूछा जाता है।