बॉलीवुड एक्ट्रेस, एंकर और टीवी प्रेजेंटर मंदिरा बेदी रविवार को पति राज कौशल की मौत के बाद पहली बार स्पॉट हुईं. पति की मौत के 11 दिन बाद वह रविवार को मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं. इस दौरान उनके साथ एक और लेडी थी. मंदिरा ने ब्लैक टैंक टॉप और ग्रे टाइटस पहने हुए थे और वह वॉकिंग करते हुए अपनी कम्पेनियन लेडी से बातचीत कर रही थीं. उन्होंने ब्लैक मास्क लगाया हुआ था और फोटोग्राफर्स जब उन्हें कैमरे में कैद कर रहे थे तो मंदिरा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप अपनी वॉकिंग पूरी करती रहीं हालांकि इस दौरान कुछ मौकों पर वह खोयी-खोयी सी भी दिखीं और उनकी आंखों से पति को खोने का गम साफ झलक रहा था.

आपको बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल का 30 जून को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. मंदिरा ने ही उनके अंतिम संस्कार की सारी रस्में निभाकर उनकी अर्थी को कंधा देकर एक नई मिसाल पेश की थी. राज के निधन के बाद अब मंदिरा पर दो बच्चों वीर और तारा की जिम्मेदारी है. वीर 10 साल के हैं तो तारा को राज-मंदिरा ने गोद लिया था जिसकी उम्र 5 साल है. राज की मौत से मंदिरा को तगड़ा झटका लगा है. अंतिम संस्कार के वक्त भी वह फूट-फूटकर रोती दिखी थीं और उनके आंसू थम नहीं रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

फिल्ममेकर राज कौशल की डेथ के बाद उनके दोस्त सुलेमान मर्चंट ने एक इंटरव्यू में राज की मौत से कुछ घंटों पहले का हाल बयां किया था. उन्होंने बताया था कि 29 जून की शाम से राज कुछ असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने एसिडिटी से बचने के लिए एक टेबलेट भी ली थी. राज ने मंदिरा को चेता दिया था कि उन्हें हार्ट अटैक आने वाला है. इसके बाद रात 4:30 बजे उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया. मंदिरा ने तुरंत अपने फैमिली फ्रेंड आशीष चौधरी को कॉल किया और दोनों तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन राज की रास्ते में ही मौत हो गई. अस्पताल पहुँचते-पहुँचते तो बहुत देर हो चुकी थी.सुलेमान ने बताया था कि राज को 30-32 साल की एज में भी पहले हार्ट अटैक आया था लेकिन उसके बाद उन्होंने अपनी बहुत केयर की और तब से वह बिलकुल ठीक थे.