बीते कुछ महीनों से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का वक़्त बहुत ही खराब रहा. बीते दिनों उनके पति राज कौशल इस दुनिया से रुख्सत हो गए जिसके बाद उनकी ज़िन्दगी मानो उजड़ सी गई हो. पति राज कौशल के मौत के बाद मंदिरा बेदी के जीवन में बहुत हुई उदासी हो गई है. साथ ही साथ उन्होंने हाल ही में की कहा वो अपने बच्चों के लिए अब माँ के साथ साथ पिता का भी किरदार अदा करेंगी.

30 जून की सुबह मंदिरा के लिए मानो अब तक की सबसे खराब सुबह रही हों. इस सुबह उनके पति राज कौशल ने उनका साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया था. पति के दुनिया से जाने के बाद मंदिरा की बेटी तारा और उनका बेटा वीर ही उनके लिए सब कुछ है. राज की मौत के 4 महीने बाद मंदिरा ने अपना दुःख ब्यान किया है. उन्होंने कहा की अब उन्हें अपने बच्चों के लिए ही दुबारा हसना सीखना होगा.

एक इंटरव्यू के दौरान मंदिरा ने कहा अब मेरे बच्चे ही मेरे लिए प्रेरणा हैं. अब आगे मुझे उनके लिए ही काम करना हैं और ऐसे ही आगे बढ़ते रहना हैं. मैं अपने बच्चों के लिए ही जीना चाहती हूँ. मुझे खुद को बेहतर स्तिथी मे रखना हैं. आगे उन्होंने कहा ‘मुझे आगे बढ़ने और खुद को बेहतर बनाने का सबसे बड़ा कारण मेरे बच्चे हैं, मेरे बच्चे ही मेरी ताकत हैं. मैं अपने बच्चों के लिए ही काम कर रहीं हूँ.

मेरी ज़िन्दगी हमेशा संघर्ष से भरी रही है. मेरी ज़िन्दगी में ऐसे कई मौके आए हैं जब मुझे लगा की मेरा करियर नीचे जा रहा है लेकिन ऐसे मौके का मैंने हमेशा डट कर सामना किया हैं और आगे भी ऐसे ही करती रहूंगी. मैंने काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया हैं और इस बात के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूँ. जब आप सफलता के दौर मे जीते हैं तो आपके सोचने समझने का रव्वैय बदल जाता हैं.