एक्ट्रेस, टेलीविजन पर्सनालिटी और जानी-मानी एंकर मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून,2021 को अचानक निधन हो गया था. 49 साल की उम्र में राज हार्ट अटैक की वजह से चल बसे थे और बॉलीवुड को तगड़ा झटका दे गए थे. मंदिरा ने राज का अंतिम संस्कार अपने हाथों से किया था और उनकी अर्थी तक को कंधा देकर कई सामाजिक परंपराओं को तोड़ दिया था. राज के निधन के बाद 3 जुलाई को चौथे के मौके पर मंदिरा ने अपनी घर ‘रामा’ में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया.

इस प्रार्थना सभा में मंदिरा-राज के घरवालों के अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोगों ने शिरकत की जिसमें मौनी रॉय और विद्या मालवडे जैसे सेलेब्स शामिल हैं. राज के निधन के बाद सोशल मीडिया से दूर मंदिरा इन्स्टाग्राम पर वापस लौटीं. उन्होंने कोई पोस्ट तो शेयर नहीं की लेकिन अपनी डीपी को काला कर दिया. इससे पहले ये बात सामने आई थी कि राज ने मंदिरा को 29 जून को ही बता दिया था कि उन्हें हार्ट अटैक आने वाला है. राज की तबियत 29 जून की शाम से ही ख़राब होने लगी थी. उन्होंने एसिडिटी से बचने के लिए कुछ दवाइयां भी ली थीं. इसके बाद 30 जून की सुबह तकरीबन 4:30 बजे राज को हार्ट अटैक आया. मंदिरा ने देर ना करते हुए अपने फैमिली फ्रेंड आशीष चौधरी को कॉल किया. वह तुरंत आ गए और राज को अस्पताल लेकर गए. राज रास्ते में ही बेहोश हो गए थे और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने कार में दम तोड़ दिया.

इसके बाद 30 जून को ही मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. राज और मंदिरा के बच्चे काफी छोटे हैं इसलिए अंतिम संस्कार की सारी रस्में मंदिरा ने ही निभायीं.इसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर कई लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा. आपको बता दें कि राज जाने-माने फिल्ममेकर थे और उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है? जैसी फ़िल्में बनाई थीं. राज ने तकरीबन 800 से ज्यादा विज्ञापनों का भी निर्देशन किया था.मंदिरा से उन्होंने 1999 में लव मैरिज की थी.शादी के 11 साल बाद दोनों बेटे वीर के पेरेंट्स बने थे. इसके बाद 2020 में दोनों ने बेटी तारा को गोद लिया था.